Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Kerala News : दो बसों में भीषण टक्कर, हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत, 40 लोग घायल

Janjwar Desk
6 Oct 2022 6:51 AM GMT
Kerala News : दो बसों में भीषण टक्कर, हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत, 40 लोग घायल
x

Kerala News : दो बसों में भीषण टक्कर, हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत, 40 लोग घायल

Kerala News : केरल में आज सुबह-सुबह दो बसों के बीच भीषण टक्कर हो गई, इस भीषण हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और 40 लोग घायल हो गए हैं...

Kerala News : केरल में आज सुबह-सुबह दो बसों के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस भीषण हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और 40 लोग घायल हो गए हैं। बता दें कि यह हादसा पलक्कड़ जिले के वडक्कनचेरी में उस समय हुआ, जब दो तेज रफ्तार बस आमने सामने आकर टकरा गईं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बस एर्नाकुलम के मूलंथुरूथी में बेसलियस स्कूल के छात्रों को लेकर आ रही थी लेकिन पलक्कड़ जिले के वडक्कनचेरी में केएसआरटीसी की बस से टकरा गई। इस घटना के बाद वहां चीख-पुकार मच गई।

कार को ओवरटेक करते समय हुआ हादसा

बता दें कि पर्यटक बस ने नियंत्रण खो दिया और एक कार को ओवरटेक करते समय केएसआरटीसी बस के पीछे दुर्घटनाग्रस्त हो गई। नियंत्रण खोने के बाद पर्यटक बस पास के दलदल में जा गिरी। हादसा वालयार वडक्कनचेरी राष्ट्रीय राजमार्ग पर अंजूमूर्ति मंगलम बस स्टॉप के पास हुआ है।

बस में 49 यात्री थे सवार

बता दें कि गुरुवार की सुबह लगभग 1:00 बजे के बाद हुई इस दुर्घटना में 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और 28 अन्य लोग मामूली रूप से घायल हुए हैं। पर्यटक बस में बस के 41 छात्र 5 शिक्षक और 2 कर्मचारी सवार थे केएसआरटीसी बस में 49 यात्री सवार थे।

दर्दनाक हादसे में 8 लोगों की मौत

मृतकों में केएसआरटीसी बस के तीन और पर्यटक बस के पांच यात्री शामिल हैं। छह पुरुषों और तीन महिलाओं की मौत हुई है। मृतकों में त्रिशूर के केएसआरटीसी यात्री रोहित राज (24) और कोल्लम के ओ अनूप (22) और स्कूल कर्मचारी नैन्सी जॉर्ज और वीके विष्णु शामिल हैं। पुलिस ने जानकारी दी है कि हादसे में हताहतों की संख्या बढ़ सकती है। घायलों को पलक्कड़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों के शव अलथूर और पलक्कड़ अस्पतालों में हैं। त्रिशूर अस्पताल में 16 घायलों का इलाज चल रहा है, जिनमें हरिकृष्णन (22), अमेया (17), श्रद्धा (15), अनीजा (15), अमृता 915), थानश्री (15), हाइन जोसेफ (15), आशा (40), जेनेमा शामिल हैं। (15), अरुणकुमार (38), ब्लेसन (18), एल्सिल (18) और एल्सा (18)।

Next Story

विविध