Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Khandwa News: एमपी के खंडवा में तीन सगी आदिवासी बहनों का पेड़ से लटका मिला शव

Janjwar Desk
27 July 2022 3:21 PM GMT
Khandwa News: एमपी के खंडवा में तीन सगी आदिवासी बहनों का पेड़ से लटका मिला शव
x

Khandwa News: एमपी के खंडवा में तीन सगी आदिवासी बहनों का पेड़ से लटका मिला शव

Khandwa News: खंडवा में आदिवासी समूह की तीन बहनों का शव पेड़ से लटका हुआ मिला। दिल दहला देने वाली इस घटना के बाद पुरे इलाके में हड़कंप मच गया है...

Khandwa News: खंडवा में आदिवासी समूह की तीन बहनों का शव पेड़ से लटका हुआ मिला। दिल दहला देने वाली इस घटना के बाद पुरे इलाके में हड़कंप मच गया है। तीन सगी बहनों का शव एक साथ पेड़ पर लटका मिला जिन्हें देर रात तीन बजे के करीब पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पेड़ से निचे उतारा। यह घटना काफी सवाल खड़े करती है। लेकिन अभी पुलिस के पास इस घटना से सम्बंधित कोई भी पुख्ता जानकारी नहीं है। घटना के कारणों का अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है। उनकी बड़ी बहन के मुताबिक, घटना से कुछ देर पहले फोन पर तीनों बहनों ने उससे और उसके बेटे से बात की थी। तीनों उसे घर बुला रही थीं। जैसा की घटना के कुछ समय पहले ही तीनों बहनों ने अपनी बड़ी बहन से बात कि, यह भी हो सकता है की वह किसी प्रकार के मानसिक तनाव से जुंज यही हों।

पुलिस इसकी जांच में लगी

तीनों सगी बहनों के शवों को पीएम के लिए खंडवा लाया गया है। पीएम के बाद ही परिजनों को शव सौंपा जायेगा। यह घटना मंगलवार की रात 12 बजे की है। तीनों बहनों का नाम सोनू, सावित्री और ललिता है। तीनों बहनों ने एक साथ खुदखुशी कर ली इस घटना के बाद सवाल यह उठता है कि तीनों ने एक साथ यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया। फिलहाल पुलिस इसकी जांच में लगी है। पुलिस इस मामले की तह तक जल्द ही पहुँच जाएगी। हैरान कर देने वाली बात यह है कि परिजन इसके पीछे की कोई वजह नहीं बता पा रहे। जानकारी के मुताबिक उनके पिता का भी निधन हो चूका है। उनके परिवार में पांच बहनें और तीन भाई हैं।

पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट का इंतजार

अभी फिलहाल पुलिस इस पुरे मामले की जांच कर रही है। परिजनों ने इस मामले में अभी ज्यादा कुछ नहीं बोला है। पुलिस घर के आसपास के लोगों से भी बात कर रही है। पुलिस को पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट का इंतजार है जिससे यह साफ हो जायेगा कि यह आत्महत्या थी या फिर इसकी वजह कुछ और है। अभी इस मामले की तह तक पहुंचना बाकि है कि तीनों बहनों ने आत्महत्या करी है या फिर किसी ने उन्हें जिन्दा लटका दिया।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध