Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

हास्य कवि की मिली संज्ञा तो कुमार विश्वास ने CM केजरीवाल पर किया 'पुष्पा' स्टाइल पलटवार, बोले- फ्लावर समझा क्या?

Janjwar Desk
19 Feb 2022 3:11 AM GMT
punjab election 2022
x

(अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कुमार विश्वास ने खुलकर संभाली कमान)

विश्वास के इस बयान के बाद दिल्ली से लेकर पंजाब तक भूचाल आ गया था जो अब तक थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में कल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कुमार विश्वास को हास्य कवि की संज्ञा दे डाली...

Punjab Election 2022: अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) में जुबानी जंग तेज हो गई है। इसकी शुरूआत कुमार विश्वास ने ही की थी। बता दें कि कुमार विश्वास ने बीते दिनों केजरीवाल पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए बयान दिया था कि सत्ता हासिल करने के लिए वह कई आतंकी संगठनों को सपोर्ट करने वाले लोगों से मुलाकात करते थे।

विश्वास के इस बयान के बाद दिल्ली से लेकर पंजाब तक भूचाल आ गया था जो अब तक थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में कल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कुमार विश्वास को हास्य कवि की संज्ञा दे डाली। जिसके पलटवार में विश्वास ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा- फ्लावर समझा क्या?

बताते चलें कि इससे पहले केजरीवाल पर यह आरोप लगाने के बाद केंद्रीय सत्ताधारी दल भाजपा ने कुमार विश्वास को जेड कटेगरी सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराई है। वहीं कांग्रेस ने कुमार की पत्नी को सिखा को एक अहम पद से भी नवाजा है। कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल को खुली बहस की चेतावनी भी दी है।

वहीं दूसरी तरफ केजरीवाल ने खुद को भगत सिंह का चेला बताते हुए ट्वाट किया कि, 'ये सारे भ्रष्टाचारी मुझे आतंकवादी बोल रहे हैं। मैं दुनिया का पहला आतंकवादी हूँ जो लोगों के लिए स्कूल बनवाता है, अस्पताल बनवाता है, बिजली ठीक करता है। दुनिया का मैं पहला "स्वीट आतंकवादी" हूँ अंग्रेज भगत सिंह से ख़ौफ़ खाते थे। इसलिए उन्हें आतंकवादी बोलते थे। मैं भगत सिंह का चेला हूँ।

बताते चलें कि इससे पहले पंजाब के मौजूदा मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने गृहमंत्री अमित शाह को एक पत्र भेजते हुए अरविंद केजरीवाल पर लग रहे आरोपों को गंभीरता से लेने की बात भी कही है। जिसपर अमित शाह ने उन्हें जवाब देते हुए कहा है कि वह खुद इसपर निगरानी रख रहे हैं। बता यह भी दें कि, आने वाले दिनों में इन सभी किरदारों को लेकर पंजाब चुनाव और भी रोचक होने वाला है।

Next Story

विविध