Top
राष्ट्रीय

कुणाल कामरा और अनुराग कश्यप 'चप्पल अवॉर्ड' देने पहुंचे अर्नब के ऑफ़िस, इंटरनेट पर मच गया गदर

Janjwar Desk
12 Sep 2020 7:11 AM GMT
कुणाल कामरा और अनुराग कश्यप चप्पल अवॉर्ड देने पहुंचे अर्नब के ऑफ़िस, इंटरनेट पर मच गया गदर
x

जनज्वार। अनुराग कश्यप और कुणाल कामरा मनोरंजन जगत के दो जाने-माने नाम हैं. दोनों लोगों को एंटरटेन करने के साथ ही अलग-अलग मुद्दों पर अपनी बेबाक राय देने के लिए भी जाने जाते हैं. दूसरी तरफ फ़ेमस जर्नलिस्ट अर्नब गोस्वामी भी लोगों को ख़बरें बताने के साथ ही एंटरटेन करने के लिए जाने जाते हैं. उनकी डिबेट्स में वो दूसरों को चुनौती देते दिखाई देते नज़र आते हैं, लेकिन जब कुणाल कामरा और अनुराग उनसे मिलने और डिबेट करने पहुंचे तो उन्होंने अपने ऑफ़िस के अंदर दोनों को एंटर तक नहीं होने दिया.

दरअसल, कल अनुराग कश्यप का बर्थडे था. इस मौक़े पर कुणाल कामरा और अनुराग कश्यप पहुंच गए अर्नब गोस्वामी के ऑफ़िस. दोनों उनके लिए एक गिफ़्ट लेकर पहुंचे थे. असल में ये अवॉर्ड के फ्रे़म में फ्रे़म की हुई चप्पल थीं. दोनों का कहना था कि वो इसे अर्नब गोस्वामी को देना चाहते थे, क्योंकि वो कमाल की पत्रकारिता करते हैं. मगर दोनों को अर्नब के ऑफ़िस वालों ने अंदर घुसने ही नहीं दिया. अगर ऐसा होता तो सच क्या कमाल की डिबेट देखने को मिलती. ख़ैर, ये मौक़ा तो मिस हो गया.




लेकिन जब कुणाल कामरा ने इसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, तो घमासान युद्ध शुरू हो गया. इन दोनों के इस कारनामे के बाद ट्विटर #chapalforarnab ट्रेंड करने लगा. कुछ लोग कुणाल और अनुराग की हिम्मत की दाद देते दिखे तो कुछ उन्हें ग़लत बताते दिखे. इस पर लोगों ने भर-भर कर अपनी प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दीं. आप भी देखिए:












Next Story

विविध

Share it