राष्ट्रीय

Lakhimpur Kheri Breaking : बचाव में पूरा होमवर्क करके पेश हुआ है आशीष मिश्रा टेनी, पुलिस को सौंपे 12 पेन ड्राइव-10 हलफनामे

Janjwar Desk
9 Oct 2021 7:12 AM GMT
lakhimpur kheri
x
क्राइम ब्रांच के सामने पेशी के लिए जाता आशीष टेनी (image/Janjwar)
Lakhimpur Kheri Breaking : इससे पहले घर पर चस्पा हुई नोटिस पर वह पहुँचा ही नहीं था। जिसके बाद पुलिस ने दूसरी नोटिस चिपकाई थी। लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में 8 लोगों की मौत हुई थी...

Lakhimpur Kheri Breaking (जनज्वार) : लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में आरोपी बनाया गया आशीष मिश्रा टेनी (Ashish Mishra Teni) अपने बचाव में पूरा होमवर्क करके पेश हुआ है। अब तक के मिले इनपुट्स में उसने पुलिस को अपने बचाव के लिए पेश सबूतों में 12 पेन ड्राईव सहित 10 हलफनामें दिए हैं। जिनमें उस बात की गवाही है कि घटना के वक्त आशीष कहीं और मौजूद था।

आज शनिवार 9 अक्टूबर क्राइम ब्रांच के सामने पहुँचे आशीष मिश्रा टेनी, पुलिस के सामने अपनी बेगुनाही के सबूत दिखा रहा है। इससे पहले घर पर चस्पा हुई नोटिस पर वह पहुँचा ही नहीं था। जिसके बाद पुलिस ने दूसरी नोटिस चिपकाई थी। लखीमपुर खीरी हिंसा (Lakhimpur Khiri Violence) मामले में 8 लोगों की मौत हुई थी।

इस बीच एक इनपुट यह भी मिल रहा है कि पुलिस मुकदमा कराने वालों और अन्य गवाहों को भी बुला सकती है। पुलिस कोशिश कर सकती है कि जिसके पास आरोपी के खिलाफ कोई सबूत हैं तो वह पुलिस के सामने पेश किए जाएं। मौके पर आशीष टेनी से पूछताछ जारी है वहीं क्राइम ब्रांच दफ्तर के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं का बड़ा हजूम लगा है जो नारेबाजी कर रहा है।

गाड़ियों के काफिले में बताया गया है कि, उस दिन एक थार जीप थी। एक फार्च्यूनर गाड़ी थी जो कि लखनऊ के अंकित दास की थी। अंकित दास अखिलेश दास के सुपुत्र बताए जा रहे हैं। आशीष मिश्र टेनी के पेश होने सहित पुलिस अन्य की भी तलाश करवा रही है।

Next Story

विविध

Share it