Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Lakhimpur Kheri Case : 'आम आदमी होता तो इतनी जल्दी बेल मिलती', आशीष मिश्रा को जमानत मिलने पर बोले टिकैत

Janjwar Desk
10 Feb 2022 8:50 AM GMT
Lakhimpur Kheri Case : आम आदमी होता तो इतनी जल्दी बेल मिलती, आशीष मिश्रा को जमानत मिलने पर बोले टिकैत
x

भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत 

Lakhimpur Kheri Case ; टिकैत ने गंभीर मामले में जल्दी जमानत मिलने की बात कहकर पूछा कि कोई आम आदमी होता तो क्या इतनी जल्दी बेल मिलती?...

Lakhimpur Kheri Case : उत्तर प्रदेश में पहले चरण के लिए चल रहे मतदान के बीच लखीमपुर खीरी हिंसा कांड (Lakhimpur Kheri Case) के आरोपी केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) को जमानत मिल गई है। इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने उन्हें राहत दे दी है। यह खबर मिलते ही सियासत भी तेज हो गई है। किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि वह इस बात को यूपी में भाजपा खिलाफ प्रचारित करेंगे। टिकैत ने गंभीर मामले में जल्दी जमानत मिलने की बात कहकर पूछा कि कोई आम आदमी होता तो क्या इतनी जल्दी बेल मिलती?

भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि कोर्ट पर क्या कह सकते हैं, बेल दे दी। हमारा तो यह कहना है कि 302 के इतने गंभीर मामले में दूसरे लोगों को भी बेल मिली हो तो ठीक है, नहीं मिली हो तो देख लो।

चुनाव (Assembly Elections 2022) में इस मुद्दे को लेकर उन्होंने कहा कि हां हमारा प्रचार यह रहेगा। क्यों नहीं रहेगा। इतनी जल्दी कौन से तथ्य सामने आ गए, इतनी जल्दी किसी और को जमानत मिलती हो इस तरह के केस में तो देखने वाले तथ्य हैं।

उन्होंने आगे कहा कि किसानों के पास इतने बड़े वकील तो हैं नहीं, ये बड़े आदमी हैं, इनके साथ सरकार और वकील खड़ी कर सकती है। तो मिल गई होगी, कोर्ट तो तथ्य के आधार पर चलती है, उस तरह की दलील दी होगी उन्होंने। किसानों की कौन पैरवी करेगा। इनका साथ तो शायद 32 वकील थे। ये तो खड़े कर सकते हैं उस तरह के लोग। अब देखेंगे कि इसमें क्या रहा। वहां जो लोग गए होंगे उनसे जानकारी लेंगे। यह केस हमेशा हमारा रहेगा। यह संयुक्त मोर्चा और देश का रहेगा, जिस तरह से हत्या की गई। किसान लड़ाई लड़ रहा है।

Next Story

विविध