Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Lata Mangeshkar : लता मंगेशकर के लिए शाहरुख खान ने पढ़ी दुआ तो BJP के नेता ने दिया नफरती बयान, फैंस ने लगाई क्लास

Janjwar Desk
7 Feb 2022 1:40 PM GMT
Lata Mangeshkar : लता मंगेशकर के लिए शाहरुख खान ने पढ़ी दुआ तो BJP के नेता ने दिया नफरती बयान, फैंस ने लगाई क्लास
x

 लता मंगेशकर के लिए शाहरुख खान ने पढ़ी दुआ तो BJP के नेता ने दिया नफरती बयान

Lata Mangeshkar : बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान का वीडियो शेयर करते हुए बीजेपी नेता अरुण यादव ने अपने ट्वीट में लिखा कि क्या इसने थूका, उनका शाहरुख खान पर किया गया यह ट्वीट मिनटों में वायरल हो गया और तमाम लोगों ने उन्हें इसके लिए आड़े हाथों भी ले लिया...

Lata Mangeshkar : अभी लता मंगेशकर के चिता ठंडी भी नहीं हुई थी कि उनके अंतिम संस्कार पर मौजूद शाहरुख खान को लेकर बवाल मच गया है। लता मंगेशकर ने 92 की उम्र में अपने अंतिम सांस ली। उनके निधन से देश भर में पूरा शोक पसरा हुआ है। बीते रविवार किसान शिवाजी पार्क में लता मंगेशकर का पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार हुआ। उन्हें अपना अंतिम परिणाम करने के लिए शाहरुख खान, रणबीर कपूर, जावेद अख्तर, अनुराधा पौडवाल समेत बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां पहुंचे थे। शाहरुख खान ने अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि दी।

शाहरुख खान हुए ट्रोल

एक्टर शाहरुख खान ने अपने दोनों हाथ फैलाए और लता मंगेशकर के लिए दुआ पढ़ी और इस्लामिक रीति रिवाज के मुताबिक उनके पार्थिक शरीर पर फूंका। शाहरुख खान ने दुआ मांगने के बाद लता मंगेशकर के पैर छूकर आशीर्वाद भी लिए लेकिन कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को शाहरुख खान का दुआ पढ़ना और पैर छूना नजर ही नहीं आया, दिखा तो बस फूंक मारना। इसी बात पर बवाल मचाते हुए लोगों ने शाहरुख खान को ट्रोल करना शुरू कर दिया। यूजर्स ने शाहरुख खान को इसलिए ट्रोल किया कि उन्होंने लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर पर थूका है लेकिन यह बिल्कुल भी सच नहीं है| वीडियो में इस बात का सबूत भी है। इसके बावजूद लोग बिना सोचे समझे शाहरुख खान को ट्रोल करने लगे और उनके खिलाफ बयानबाजी करने लगे हैं।

बीजेपी नेता का नफरती बयान

सोशल मीडिया पर कुछ लोग दुआ फूंकने को लेकर थूकना करार दे रहे हैं। बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान का यह वीडियो शेयर करते हुए बीजेपी नेता अरुण यादव ने भी सवाल किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि 'क्या इसने थूका?' उनका शाहरुख खान पर किया गया यह ट्वीट मिनटों में वायरल हो गया और तमाम लोगों ने उन्हें इसके लिए आड़े हाथों भी ले लिया।

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स शाहरुख खान को ट्रोल कर रहे हैं लेकिन ट्रोलर्स इसमें कामयाब नहीं हो पाए क्योंकि शाहरुख खान के सपोर्ट में भी लोग खड़े हो गए और ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगाते नजर आए।

स्वरा भास्कर ने दिया जवाब

बीजेपी नेता अरुण यादव द्वारा फैलाई गई नफरत पर स्वरा भास्कर ने उन्हें तीखा जवाब दिया है। स्वरा भास्कर ने अरुण यादव का ट्वीट शेयर करते हुए लिखा कि 'हर रोज यह नफरती चिंटू अपनी नफरत को जहालत में छुपा कर अपनी तंग दिली का सबूत देते हैं। शाहरुख खान तो फिर भी दुआ फूंक रहे हैं, पर इन नफरती लोगों की मानसिकता इस देश से बाहर थूके जाने लायक ही है।'

अशोक पंडित ने किया सपोर्ट

शाहरुख खान का सपोर्ट करते हुए अशोक पंडित जी सामने आए। अशोक पंडित ने ट्वीट किया कि 'लता मंगेशकर जी के अंतिम संस्कार में शाहरुख खान पर थूकने का झूठा आरोप लगाने वालों खुद पर शर्म आनी चाहिए। उन्होंने दुआ मांगी और फिर लता जी के आत्मा की शांति के लिए पैर पर फूंका, हमारे देश में ऐसे नफरत नहीं फैलाई जा सकती है।'

वहीं शाहरुख खान और पूजा ददलानी के इस तस्वीर पर सोशल मीडिया में जमकर लोग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग इस तस्वीर के संदेश को आइडिया ऑफ इंडिया से जोड़कर देख रहे हैं तो कुछ इसे अपने धार्मिक विश्वास के आधार पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा है कि इस तस्वीर में पूरे भारत का विचार समाहित है।

Next Story

विविध