Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Live Debate : सत्यपाल मलिक ने एंकर सुशांत सिन्हा की लगा दी लाईव क्लास, कहा- तुम्हारा ATTITUDE सबसे खराब है!

Janjwar Desk
24 Nov 2021 5:21 AM GMT
tv news
x

(एंकर की क्लास लगाते राज्यपाल सत्यपाल मलिक)

देखो मैं दिनभर पत्रकारों को ही भुगतता हूँ। और तुम जैसा attitude किसी पत्रकार का नहीं है। तुम्हारा एट्टीट्यूड सबसे अधिक खराब है, मैं ज्यादा बात नहीं करना चाहता...

Live Debate : टीवी न्यूज की दुनिया में लग रहा सबसे शराब दिन सुशांत सिन्हा नामक एंकर के चल रहे। तीन कृषि कानूनों की वापसी के एलान बाद यह सिंगल एंकर है जो सबसे अधिक रायता फैलाए हुए है। जिसके चलते यह कभी जनता के हत्थे चढ़ जा रहा तो कभी नेताओं के। अबकी बार इस एंकर को मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने आड़े हाथों ले लिया है।

सत्यपाल मलिक ने चैनल पर वन टू वन बात करते हुए एंकर से कहा की मैं कह रहा था की जो भी कानून लाना या लगाना है उसे किसानों के साथ आपस में चर्चा कर लागू करना चाहिए था। मलिक की बात खत्म होने से पहले ही एंकर ने बीच में कहा कि, आपने तो पहले कहा था कि, 'मोदी सरकार जो कानून लाई है वह किसानों के हित में है।'

जिसपर राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा देखो मुझे कहीं जाना है, और मेरे मुँह में अपनी बात मत डालो। मैने ऐसा कभी नहीं कहा। आप लोग कहां की बात कहां डाल देते हो। मलिक की बात पर सुशांत ने कहा कि हम पत्रकार हैं और हमारा काम सवाल करना होता है।

एंकर की इस बात पर मलिक ने पलटवार करते हुए जवाब दिया कि, देखो मैं दिनभर पत्रकारों को ही भुगतता हूँ। और तुम जैसा attitude किसी पत्रकार का नहीं है। तुम्हारा एट्टीट्यूड सबसे अधिक खराब है, मैं ज्यादा बात नहीं करना चाहता। इतनी बात के बाद क्लिप समाप्त हो जाती है।

Next Story

विविध