Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Lucknow News : नलकूप विभाग के जेई ने पत्नी और बेटी समेत खाया जहर, तीनों की मौत

Janjwar Desk
27 July 2022 9:56 AM GMT
समय पर इलाज न मिलने से महिला की गई जान, सांप के काटने पर परिजन कराते रहे झाड़-फूंक
x

समय पर इलाज न मिलने से महिला की गई जान, सांप के काटने पर परिजन कराते रहे झाड़-फूंक

Lucknow News :

Lucknow News : उत्तर प्रदेश के लखनऊ के जानकी पुरम में रहने वाले नलकूप विभाग के अवर अभियंता, उनकी पत्नी और बेटी तीनों ने एक साथ आज बुधवार को जहर खा लिया। जानकारी होने पर गंभीर हालत में तीनों को ट्रामा सेंटर ले जाया गया। जहां जेई और उसकी बेटी की मौत हो गई। वहीं पत्नी की भी कुछ देर में मौत हो गई। पुलिस को छानबीन के दौरान सोसाइड नोट भी मिला है। जिसमें पैसों के लेन देन की बात सामने आयी है। पुलिस आगे की जांच कर रही है। परिजनों में कोहराम मचा है।

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के जानकी पुरम के सुल्तानपुर गांव में रहने वाले शैलेंद्र ने पत्नी गीता और बेटी प्राची (17) के साथ जहर खा लिया। आनन फानन तीनों को ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया। जहां शैलेंद्र और उसकी बेटी प्राची की मौत हो गई। वहीं पत्नी गीता ने कुछ देर बाद दम तोड़ दिया। तीनों के खुदकुशी कर लेने की बात कही गई। सूचना पर पहुंची पुलिस को जांच दौरान घर में सुसाइड नोट मिला है जिसको लेकर कहा जा रहा है कि आत्महत्या का कारण लेन-देन है। शैलेंद्र नलकूप विभाग में जेई के पद पर तैनात बताया जा रहा है।

प्रभारी निरीक्षक जानकीपुरम छत्रपाल सिंह ने बताया क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव में शैलेंद्र परिवार सहित रहते हैं। परिवार में पत्नी गीता और 17 साल की बेटी प्राची है। तीनों ने बुधवार सुबह जहरीला पदार्थ खा लिया। आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी रिस्तेदारो को दी। और पडोसी ट्रामा सेंटर लेकर गए जहां शैलेंद्र और प्राची की मौत हो गई। पत्नी की गीता की हालत गंभीर बनी हुई थी। हालांकि, कुछ देर बाद उसकी भी मौत हो गई। बताया परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

घर पर मिला सुसाइड नोट

घर पर मिले सोसाइड नोट में पैसों के लेन-देन की बात सामने आई। प्रभारी निरीक्षक छत्रपाल सिंह ने बताया घर के अंदर छानबीन की गई तो एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें लेनदेन की बात सामने आ रही है। पुलिस संबंधित व्यक्ति से पूछताछ करने के लिए तलाश कर रही है। पुलिस ने शैलेंद्र का मोबाइल भी अपने कब्जे में ले लिया है। जिसकी पड़ताल की जा रही है।

Next Story

विविध