Top
राष्ट्रीय

कंगना रनौत के खिलाफ गीतकार जावेद अख्तर ने दर्ज करवाई एफआईआर, आपराधिक मानहानि का लगाया आरोप

Janjwar Desk
4 Nov 2020 7:59 AM GMT
कंगना रनौत के खिलाफ गीतकार जावेद अख्तर ने दर्ज करवाई एफआईआर, आपराधिक मानहानि का लगाया आरोप
x
जावेद अख्तर ने कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधी विवाद में रनौत ने उनका नाम घसीटा.....

मुंबई। मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने मंगलवार 3 नवंबर को मुंबई की एक स्थानीय अदालत में फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ आपराधिक मानहानि की शिकायत दायर की। अख्तर ने आरोप लगाया कि अभिनेत्री ने टेलीविजन पर अपने इंटरव्यूज में उनके खिलाफ निराधार और अपमानजनक टिप्पणियां कीं।

जावेद अख्तर ने अंधेरी के मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष शिकायत दायर कर भारतीय दंड सहिंता की मानहानि संबंधी धाराओं में कंगना रनौत के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया है। उन्होंने शिकायत में कहा है कि रनौत ने हाल में उनके खिलाफ निराधार टिप्पणियां कीं जिससे उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है।

शिकायत में जावेद अख्तर ने कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधी विवाद में रनौत ने उनका नाम घसीटा। रनौत ने दावा किया कि जावेद अख्तर ने अभिनेता ऋतिक रौशन के साथ अपने कथित संबंधों को लेकर बात नहीं करने की चेतावनी दी थी।

वहीं कंगना रनौत ने केस दर्ज होने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने शिवसेना के नेता संजय राउत का ट्वीट रिट्वीट करते हुए लिखा, 'एक थी शेरनी और एक भेड़ियों का झुंड।' कंगना रनौत के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Next Story
Share it