Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Indore Crime News: स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, विदेशी लड़कियों के जरिए क्लाइंट लुभाने का चल रहा था खेल

Janjwar Desk
6 Jan 2022 4:00 PM GMT
Indore Crime News: स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, विदेशी लड़कियों के जरिए क्लाइंट लुभाने का चल रहा था खेल
x

इंदौर के स्पा सेंटर में हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट


Indore Crime News: बताया जा रहा है कि कुछ महीने पहले भी इंदौर के इस स्पा सेंटर पर पुलिस ने छापेमारी कर कई विदेशी युवतियों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद से यहां जिस्म फरोसी का धंधा फिर से चल रहा था...

Indore Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की आर्थिक राजधानी इंदौर (Indore) में गुरुवार 6 जनवरी को पुलिस ने स्पा सेंटर में छापेमारी कर कार्रवाई करते हुए हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट (Indore Sex Racket) का पर्दाफाश किया है। स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार का धंधा इंदौर के विजयनगर इलाके के शगुन आर्केड टाउनशिप में चल रहा था। महिला थाना पुलिस ने क्राइम ब्रांच के साथ संयुक्त कार्रवाई को अंजाम देते हुए स्पा सेंटर से सेक्स रैकेट (Sex Racket in Spa Center) का भंडाफोड़ किया। यहां विदेशी युवतियों को आगे कर क्लाइंट को लुभाने का काम चल रहा था। पुलिस ने विदेशी लड़कियों के साथ ही कई युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में रंगेहाथ गिरफ्तार किया है।

बता दें कि इंदौर के पॉश इलाके में यह स्पा सेंटर फैमिली सैलून स्पा (Family Spa Center Sex Racket) स्किन क्लीनिक के नाम पर चल रहा था। स्पा और मसाज की आड़ में यहां अनैतिक देह व्यापार हो रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने ग्राहक बनकर स्पा सेंटर में दबिश दी और युवक- युवतियों को रंगेहाथों पकड़ा है।

पहले भी हुई थी स्पा पर कार्रवाई

बताया जा रहा है कि कुछ महीने पहले भी इसी स्पा सेंटर (Spa Center Indore) पर पुलिस ने छापेमारी कर कई विदेशी युवतियों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद यह लगातार दूसरी कार्रवाई है। इस सेंटर पर पहले भी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए विदेशी युवतियों को पकड़ चुकी है लेकिन एक बार फिर से यहां गोरखधंधा शुरू हो चुका था। अब एकबार फिर से जब स्पा सेंटर पर सेक्स रैकेट (Sex Racket) का संचालन शुरू हुआ तो पुलिस ने कार्रवाई की है। इस बार भी कई विदेशी युवतियों को जिस्म फरोसी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

10 युवतियां और 8 युवक गिरफ्तार

अबतक मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने कार्रवाई के दौरान स्पा सेंटर से 10 युवतियों और 8 युवकों को गिरफ्तार किया है। जिनमें विदेशी युवतियां (Foreign Girls) भी शामिल है। यहां विदेशी युवतियों के साथ कई युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया। महिला थाना प्रभारी के मुताबिक कार्रवाई के दौरान गिरफ्तार किए गए युवक युवतियों से पूछताछ जारी है। फिलहाल,पकड़ी गई सभी विदेशी युवतियों को महिला थाने लाया गया है जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं, इन सभी के दस्तावेज भी खंगाले जा रहे है।

Next Story

विविध