राष्ट्रीय

Indore Crime News: डेढ़ महीने तक बंधक बनाकर युवती से गैंगरेप, सिगरेट से प्राइवेट पार्ट दागा, बिल्डर समेत 4 गिरफ्तार

Janjwar Desk
16 Jan 2022 12:57 PM GMT
Indore Crime News: डेढ़ महीने तक बंधक बनाकर युवती से गैंगरेप, सिगरेट से प्राइवेट पार्ट दागा, बिल्डर समेत 5 गिरफ्तार
x

इंदौर में युवती से गैंगरेप

Indore Crime News: मध्य प्रदेश के शहर इंदौर में छत्तीसगढ़ की 32 वर्षीय महिला को बिल्डर और उसके 4 दोस्तों ने डेढ़ महीने तक बंधक बनाकर रखा और गैंगरेप किया। महिला पेशे से सरकारी शिक्षक है। पीड़िता के प्राइवेट पार्ट और बॉडी के दूसरे हिस्सों को सिगरेट से कई जगह जलाया गया और दांतों से काटा गया...

Indore Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शहर इंदौर (Indore) में छत्तीसगढ़ की महिला से गैंगरेप (Gangrape in Indore) की रूह कंपा देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक फार्म हाउस में छत्तीसगढ़ की 32 वर्षीय महिला (Chhattisgarh Woman Raped) के साथ बिल्डर और उसके 4 दोस्तों द्वारा डेढ़ महीने तक बंधक बनाकर रखा गया और गैंगरेप किया गया। इतना ही नहीं, उसके साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी गई। महिला पेशे से सरकारी शिक्षक है। पीड़िता के प्राइवेट पार्ट और बॉडी के दूसरे हिस्सों को सिगरेट से कई जगह जलाया गया और दांतों से भी काटा गया। पुलिस ने फार्म हाउस के मालिक बिल्डर, उसके 3 दोस्तों और एक नौकर पर एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने अब तक इस मामले में बिल्डर समेत 4 लोगों को अरेस्ट किया है।

हैवानियत की सारी हदें पार की

इंदौर पुलिस (Indore Police) ने पीड़िता ने शनिवार 15 जनवरी को शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में महिला ने बताया कि उसके साथ मांगलिया स्थित एक फार्म हाउस (Rape in Farm House) में पिछले डेढ़ महीने से बंधक बनाकर लगातार दुष्कर्म किया जा रहा था। वहीं दुष्कर्म के बाद हैवानियत की हदे भी पार कर दी। उसके प्राइवेट पार्ट और बॉडी को सिगरेट से दागा गया। एक बार तो वह बहुत ज्यादा घायल हो गई, तब उसका इलाज कराकर चुप करा दिया। इसके बाद उसे डरा धमका कर छत्तीसगढ़ भेज दिया। उसके बाद पीड़िता ने शनिवार को इंदौर आकर शिकायत दर्ज कराई है।

मेट्रीमोनियल साइट पर हुई मुलाकात

पुलिस के मुताबिक, घटना मांगलिया इलाके के युवराज फार्म हाउस की है। फार्म हाउस मालिक राजेश विश्वकर्मा बीजाघाट, जो बेमेतरा, छतीसगढ़ का रहने वाला है, वह महिला सरकारी टीचर को लेकर इंदौर (Indore City) आया था। पीड़िता का आरोप है कि राजेश ने उसे शादी कर फार्म हाउस लेकर आया था। दोनों की जान-पहचान मेट्रीमोनियल साइट (Matrimonial Site) जीवनसाथी डॉट कॉम पर हुई थी। फार्म हाउस पर उसके दोस्त अंकेश बघेल, विवेक विश्वकर्मा और विपिन भदौरिया आते-जाते रहते थे। राजेश ने उनसे युवती की जान-पहचान करा दी थी। फिर सभी ने उसके साथ रेप किया। शोषण का यह सिलसिला डेढ़ महीने तक चलता रहा।

बिल्डर, उसके दोस्त और नौकर गिरफ्तार

पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत दर्ज करने के बाद बिल्डर राजेश को गिरफ्तार कर लिया है। उसके साथी विपिन भदौरिया को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया। विपिन पर दो दर्जन से ज्यादा केस बेमेतरा और दूसरे थानों में दर्ज हैं। विपिन पीड़िता की हत्या करने के लिए बेमेतरा में ठहरा हुआ था। उसे हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी से पकड़ा गया। पुलिस ने राजेश के दास्त विवेक और नौकर अंकेश बघेल को भी गिरफ्तार कर लिया है

Next Story

विविध