Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Madhya Pradesh News : मोतीनाला के पास ट्रक और कार की हुई जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में 4 युवकों की मौत

Janjwar Desk
11 Dec 2021 9:52 AM GMT
Madhya Pradesh News : मोतीनाला के पास ट्रक और कार की हुई जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में 4 युवकों की मौत
x

मोतीनाला के पास ट्रक और कार की हुई जबरदस्त भिड़ंत

Madhya Pradesh News : छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश की सीमा से लगे मोतीनाला के पास ट्रक और अल्टो कार की भिड़ंत में चार युवकों की मौत हो गई। ट्रक से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए।

Madhya Pradesh News : छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश की सीमा से लगे मोतीनाला के पास ट्रक और अल्टो कार की भिड़ंत में चार युवकों की मौत हो गई। ट्रक से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। हादसा शुक्रवार 10 दिसंबर रात्रि लगभग तीन बजे के आसपास की बताई जा रही है। दुर्घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है। मृतक चारों युवक छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के निवासी हैं। युवक मध्य प्रदेश में कहां जा रहे थे इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है। बताया गया कि मोतीनाला पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।

मृतक की पहचान

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार मोतीनाला थाना के एएसआई लिखन टेकाम से मिली जानकारी के मुताबिक मनोहारी गांव के पास ट्रक और कार में भिड़ंत हुई है। हादसे में अल्टो कार क्रमांक CG07 1735 के चार युवकों की मौत हुई है। वहीं ट्रक क्रमांक RJ 11 GA 8685 का चालक व हेल्फर फरार है। घटना मोतीनाला मध्य प्रदेश और धवाईपानी छत्तीसगढ़ सीमा से लगे ग्राम मनोहारी के पास हुई है। हादसे में छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के संदीप मानिकपुरी, ललित चंद्रवंशी, कमलेश धुर्वे की मौत हुई है, वहीं एक युवक की पहचान अभी नहीं हो पायी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतक कार में ही फंसे गए थे

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार जबलपुर से रायपुर आ रहे बोलेरो कार में सवार लोगों ने थोड़ी दूर में संचालित एक ढाबा संचालक को इसकी जानकारी दी। इसके बाद ढाबा मालिक ने मोतीनाला पुलिस को सूचना दी। यह घटना इतनी जबरदस्त हुई कि अल्टो कार के परखच्चे उड़ गए और मौके पर चार लोगों की मौके हो गई। घटना में दो मृतक कार में ही फंसे गए थे। कटर मशीन से कार को काटकर शवों को बाहर निकाला गया। पुलिस के अनुसार ट्रक राजस्थान से छत्तीसगढ़ की ओर और कार सवार युवक छत्तीसगढ़ से मध्य प्रदेश की तरफ आ रहे थे।

पुलिस की जांच जारी

इस मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है। इस मामले में मंडला ASP गजेन्द्र सिंह कवंर ने बताया कि ये देर रात की घटना है। कवर्धा से देर रात 4 लोग ऑल्टो कार से मंडला आए हुए थे। रास्ते में उनका ट्रक से एक्सीडेंट हो गया और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। ये सभी लोग कवर्धा के थे। सभी के परिजन मौके पर आ चुके हैं। ट्रक ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Next Story

विविध