Top
राष्ट्रीय

मध्यप्रदेश: बेटी बनाकर युवती के साथ किया दुष्कर्म, फिर वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल

Janjwar Desk
11 Jun 2021 1:08 PM GMT
मध्यप्रदेश: बेटी बनाकर युवती के साथ किया दुष्कर्म, फिर वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल
x

(कारोबारी ने उसे बेटी बनाकर अपने जाल में फंसाया था और उसके पिता की हत्या की धमकी देकर गलत काम करने के लिए उसे मजबूर कर रहा था)

छात्रा ने पुलिस को बताया कि अगस्त 2018 में जब वो रेलवे स्टेशन से अपने घर के लिए जा रही थी तो कारोबारी धर्मवीर सिंह भदौरिया से उसकी मुलाकात हुई थी। तब कारोबारी ने उसका मोबाइल नम्बर ले लिया....

जनज्वार डेस्क। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक छात्र ने आटा कारोबारी पर बेटी बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। छात्रा के मुताबिक आरोपी वीडियो बनाकर दो साल से उसे ब्लैकमेल कर रहा और दुष्कर्म कर रहा है।

कारोबारी ने उसे बेटी बनाकर अपने जाल में फंसाया था और उसके पिता की हत्या की धमकी देकर गलत काम करने के लिए उसे मजबूर कर रहा था। छात्रा की शिकायत पर आरोपी कारोबारी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।

पीड़िता (18 वर्षीय) उत्तर प्रदेश के हमीरपुर की रहने वाली है। पीड़िता ने बुधवार 9 जून की रात गोला का मंदिर पहुंचकर अनमोल आटा के मालिक पर दुष्कर्म ओर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है।

छात्रा ने पुलिस को बताया कि अगस्त 2018 में जब वो रेलवे स्टेशन से अपने घर के लिए जा रही थी तो कारोबारी धर्मवीर सिंह भदौरिया से उसकी मुलाकात हुई थी। तब कारोबारी ने उसका मोबाइल नम्बर ले लिया। इसके बाद उसे कॉल और मैसेज करने लगा। धर्मवीर सिंह कहता था तुम मेरी बेटी की तरह हो तुम ग्वालियर आ जाओ मैं तुमको पढ़ाऊंगा।

इसके बाद छात्रा अगस्त 2019 में ग्वालियर आ गई। उसने शहर के एक स्कूल में 12वीं में दाखिला ले लिया। उस समय उसकी उम्र 16 साल थी। 25 अगस्त 2019 को कारोबारी ने उसे मिलने के लिए बुलाया। वो शाम के समय कम्पू छात्रा के हॉस्टल के बाहर अपनी लग्जरी कार लेकर पहुंच गया।

इसके बाद उसे लेकर गोला का मंदिर रजनीगंधा अपार्टमेंट में अपने अनमोल आटा कंपनी के दफ्तर के ऊपर फ्लैट में ले गया। यहां उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर पिता की हत्या कराने की धमकी दी।

आरोपी ने छात्रा से दुष्कर्म करने के बाद उसका एक न्यूड वीडियो बना लिया। इसके बाद वो उसे ब्लैकमेल करने लगा । हर शनिवार को वो उसे फ्लैट में लेकर जाता और दुष्कर्म करता। मना करने पर बदनाम करने की धमकी देता था। उसने अपने मोबाइल में छात्रा की तस्वीरें दिखाई थीं। अब छात्रा ने परेशान होकर पुलिस में शिकायत की है।

Next Story

विविध

Share it