Top
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश के मुरैना में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत, 5 की हालत गंभीर

Janjwar Desk
12 Jan 2021 3:44 AM GMT
मध्यप्रदेश के मुरैना में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत, 5 की हालत गंभीर
x

प्रतीकात्मक फोटो।

शराब पीने से मौत के मामले मुरैना जिले के दो अलग इलाकों से आयी है। ऐसे में यह जांच का विषय है कि क्या वहां एक ही जगह से जहरीली शराब की आपूर्ति की गयी थी...

जनज्वार। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत हो गयी है जबकि 5 लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। शराब पीने से लगभग दो दर्जन लोगों बीमार बताए जा रहे हैं। गंभीर व बीमार लोगों को मुरैना व ग्यालियर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शराब पीने से मौत की घटनाएं मुरैना जिले के बागचीनी थाना के छेरा मानपुर गांव और सुमावली थाना क्षेत्र के पहवाली गांव में घटी है।

सबसे पहले बागचीनी थाना क्षेत्र के छेरा मानपुर गांव के जितेंद्र यादव की शराब पीने से हालत बिगड़ी और उसके बाद अस्पताल ले जाते वक्त उनकी मौत हो गयी। छेरा मानपुर गांव में शराब पीने से बाद में पांच लोगों की मौत हो गयी, वहीं पहवाली गांव में तीन लोगों की मौत हुई। दो अन्य लोगों की मौत कहां हुई है इस संबंध में अभी पुलिस की ओर से स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है।

मुरैना के एसपी अनुराग सुजानिया ने मंगलवार की सुबह कहा कि जिले में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत हो गयी है और पांच बीमार हैं।

वहीं, एसडीपीओ सुजीत भदौरिया ने सोमवार की रात कहा है कि अधिक शराब पीने से या जहरीली शराब पीने से मौत हुई है इसकी जांच के बाद ही इसका खुलासा होगा। उन्होंने कहा कि इसका पता लगाने के लिए पुलिस पूछताछ कर रही है।

सुमावली थाना क्षेत्र के पावली गांव में जिन लोगों की शराब पीने से मौत हुई है, वे पार्टी में गए थे जहां शराब परोसी गयी। सुमावली के थाना प्रभारी ने बताया कि वे लोग एक पार्टी में गए थे जहां चिकन के साथ शराब परोसी गयी थी और खाना खाने व शराब पीने के बाद उनकी स्थिति गंभीर हो गयी।

Next Story

विविध

Share it