Top
मध्य प्रदेश

30 सेकेंड में 10 साल के बच्चे ने बैंक से चोरी किए 10 लाख रुपये, अलार्म बजने से पहले फरार हो गया

Janjwar Desk
16 July 2020 7:37 AM GMT
30 सेकेंड में 10 साल के बच्चे ने बैंक से चोरी किए 10 लाख रुपये, अलार्म बजने से पहले फरार हो गया
x
मध्य प्रदेश के नीमच में एक 10 साल के बच्चे ने बैंक से 30 सेकेंड ममें 10 लाख रुपये चुरा लिए. घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है. बताया जा रहा है कि कोई शख्स लगातार बच्चे को निर्देश दे रहा था, जिसके इशारे पर बच्चे इस वारदात को अंजाम दिया है...

जनज्वार। मध्य प्रदेश के नीमच में एक 10 साल के बच्चे ने बैंक से 30 सेकेंड ममें 10 लाख रुपये चुरा लिए. घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है. बताया जा रहा है कि कोई शख्स लगातार बच्चे को निर्देश दे रहा था, जिसके इशारे पर बच्चे इस वारदात को अंजाम दिया है.

रिपोर्ट के मुताबिक़, सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि एक बच्चा 11 बजे सहकारी बैंक में घुसता है. वह सीधे कैशियर रूम की तरफ जाता है. देखते ही देखते तेजी से नोटों की गड्डी को एक थैले में भरता है और 30 सेकेंड के अंदर बाहर आ जाता है.

बच्चा जैसे ही दौड़ने लगता है, बैंक का अलार्म बज उठता है. बैंक का गार्ड उसके पीछे भागने लगता है, लेकिन तबतक बच्चा फरार हो जाता है. बताया जा रहा है कि सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि बच्चे को 20 साल के आस-पास का कोई युवक निर्देश दे रहा है.

बताया जा रहा है कि युवक पहले से बैंक में मौजूद था. 30 मिनट तक वह बैंक में था. उसने जैसे ही देखा कि कैशियर अपनी सीट से उठकर दूसरे कमरे में गया है, उसने बच्चे की ओर इशारा कर दिया. बच्चा पहले से बाहर खड़ा था. बच्चा फिर नोटों का बंडल चुराकर भाग गया.

Next Story

विविध

Share it