Top
मध्य प्रदेश

MP में एक ही परिवार के 5 लोगों की लाश मिली फांसी के फंदे पर लटकी, मृतकों में 4 साल का बच्चा भी

Janjwar Desk
23 Aug 2020 10:55 AM GMT
MP में एक ही परिवार के 5 लोगों की लाश मिली फांसी के फंदे पर लटकी, मृतकों में 4 साल का बच्चा भी
x

प्रतीकात्मक

एक साथ 5 लोगों की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई। मामले की जांच कर रही पुलिस के मुताबिक आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है...

जनज्वार। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में आज रविवार 23 अगस्त को एक ही परिवार के पांच सदस्यों के शव मिले हैं। यह मामला आत्महत्या का है या कुछ और, इसकी पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस नियंत्रण कक्ष से मिली जानकारी के अनुसार खरगापुर थाने के 8 नंबर वार्ड में रहने वाले धर्मदास सोनी और उनके परिवार के चार अन्य सदस्यों के शव रविवार 23 अगस्त को घर से बरामद किए गए हैं। इनमें से चार लोग के शव एक कमरे में और एक व्यक्ति का शव दूसरे कमरे में मिला है।

पुलिस के अनुसार रविवार 23 अगस्त की सुबह दूधवाला दूध देने आया था और काफी देर तक दरवाजा खटखटाया, जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देखा तो परिवार के पांच सदस्यों में से एक 62 वर्षीय धर्मदास सोनी, उनकी 55 वर्षीय पत्नी पूना सोनी, 27 वर्षीय पुत्र मनोहर सोनी और 25 वर्षीय पुत्रवधु सोनम सोनी और 4 साल का पोता सानिध्य सोनी के शव फंदे पर लटके हुए मिले।

पुलिस अधीक्षक प्रशांत खरे सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। उनका कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक साथ पांच लोगों की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई। मामले की जांच कर रही पुलिस के मुताबिक आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है। पांचों सदस्यों की हत्या और आत्महत्या को लेकर अभी स्थिति साफ नहीं हो पायी है, वह मामले की पड़ताल कर रही है।

जानकारी के मुताबिक सेवानिवृत्त धर्मदास सोनी वेटनरी पशु अस्पताल में नौकरी करते थे। पड़ोसियों का कहना है कि आज रविवार 23 अगस्त की सुबह दूध देने वाला घर आया और काफी देर तक किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और दरवाजा तोड़ा गया। अंदर पांच लोगों के फंदे से लटकते शव देखकर सभी के होश उड़ गए।

घर के चार सदस्यों के शव एक कमरे में, जबकि मनोहर सोनी का शव दूसरे कमरे में लटका हुआ बरामद किया गया।

Next Story

विविध

Share it