Top
मध्य प्रदेश

पत्नी को पीटने वाले MP के स्पेशल DG पर हुई कार्रवाई, वीडियो वायरल होने के बाद छिन गया पद

Janjwar Desk
28 Sep 2020 8:09 AM GMT
पत्नी को पीटने वाले MP के स्पेशल DG पर हुई कार्रवाई, वीडियो वायरल होने के बाद छिन गया पद
x
वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने कहा है कि वीडियो में दिख रहे शख्स वही हैं और किसी भी तरीके की कानूनी कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार हैं....

जनज्वार। मध्य प्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का अपनी बीवी को बुरी तरह पीटने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद उनके बेटे ने इसकी शिकायत की थी। अब डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने कबूला है कि वह वीडियो में हैं और कानूनी कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार हैं। इस स्वीकारनामे के बाद उनका पद छिन गया है।

हनीट्रैप कांड में नाम सामने आने के बाद पुरुषोत्तम शर्मा चर्चा में आये थे। अब पत्नी को बुरी तरह पीटने वाले ​वीडियो के वायरल होने के बाद वे एक बार फिर चर्चा में हैं। इस वीडियो में बारे में कहा जा रहा है कि उन्होंने अपनी बीवी को तक बुरी तरह से पीटा, जबकि उन्हें एक लड़की के साथ रंगे हाथों आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा था। हालांकि इस वीडियो की प्राणामिकता की अभी तक पुष्टि नहीं हो पायी है, मगर जिस तरह से स्पेशल डीजी ने उसमें खुद के होने की बाद कबूली है उससे लगता है कि यह वीडियो सही ही होगा।

यह भी पढ़ें : MP के स्पेशल DG पुरुषोत्तम शर्मा का पत्नी को पीटने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, हनीट्रैप में आ चुका है नाम

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने कहा है कि वीडियो में दिख रहे शख्स वही हैं और किसी भी तरीके की कानूनी कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार हैं। बीवी को पीटने वाले मामले में अभी तक उन पर कोई एफआईआर दर्ज हुर्ह है। मगर शासन प्रशासन ने उन पर कार्रवाई करते हुए उन्हें स्पेशल डीजी के पद से कार्यमुक्त कर दिया है और गृह मंत्रालय से अटैच कर दिया गया है।

आज तक में प्रकाशित खबर के मुताबिक एडीजी उपेंद्र जैन ने कहा है कि 'पुरुषोत्तम शर्मा के खिलाफ अभी तक कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है। जिस आदमी ने वीडियो भेजा है, उसने दावा किया है कि वह बेटा है, लेकिन इसकी प्रमाणिकता पता करना बाकी है। मोबाइल पर भेजी गई शिकायत के आधार पर एक महिला पुलिस अधिकारी को पुरुषोत्तम शर्मा के घर भेजा गया, मगर उनकी पत्नी ने शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया है।'

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस महानिदेशक स्तर के आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी को बुरी तरह पीट रहे हैं। पुलिस अधिकारी अपनी पत्नी को जमीन पर गिरा—गिराकर बुरी तरह पीट रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि इस दौरान घर में मौजूद कर्मचारी बीचबचाव करने की कोशिश करते हैं, मगर फिर भी पुरुषोत्तम शर्मा बीवी को पीटे जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर हो रहे वायरल वीडियो से पता चल रहा है कि पुरुषोत्तम शर्मा का अपनी बीवी से विवाद की वजह उनका किसी दूसरी महिला से अफेयर होना है। इसी को लेकर दोनों का काफी समय से विवाद बताया जा रहा है।

Next Story
Share it