Top
मध्य प्रदेश

50 बच्चियों को हवस का शिकार बना चुका है कथित पत्रकार प्यारे मियां, पूरी कहानी चौंकाने वाली है

Janjwar Desk
15 July 2020 11:36 AM GMT
50 बच्चियों को हवस का शिकार बना चुका है कथित पत्रकार प्यारे मियां, पूरी कहानी चौंकाने वाली है
x
मध्य प्रदेश में पत्रकार प्यारे मियां की करतूत ने लोगों के होश उड़ा दिये हैं, उसपर करीब पचास नाबालिग बच्चियों से रेप का आरोप है, हाईप्रोफाइल ज्युविनाइल मोलेस्टेशन केस मामले में प्यारे मियां के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है...

भोपाल। मध्य प्रदेश में पत्रकार प्यारे मियां की करतूत ने लोगों के होश उड़ा दिये हैं। उसपर करीब पचास नाबालिग बच्चियों से रेप का आरोप है। हाईप्रोफाइल ज्युविनाइल मोलेस्टेशन केस मामले में प्यारे मियां के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। पत्रकार प्यारे मियां आदतन नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण करता था। इसके साथ ही उसने ऐसा ताना बाना बुन रखा था कि आसानी से गरीब परिवारों की बच्चियां उसके जाल में फंस जाया करती थी। शराब, डांस बार और पॉर्नोग्राफी का शौकीन प्यारे मियां की करतूत जब सामने आई तो लोगों के पैरों तले से जमीन ही निकल गई।

6 नाबालिग बच्चियों की शिकायत पर कार्रवाई

फिलहाल 6 नाबालिग लड़कियों ने प्यारे मियां के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है जिसके बाद पुलिस हरकत में है। बताया जाता है कि प्यारे मियां पैसे देकर गरीब परिवारों की लड़कियों को खरीदता था और फिर उनका दैहिक शोषण करता था। उसे 14 से 17 साल की बच्चियों का चस्का था। हालांकि 18 साल की होने के बाद पीड़िता की शादी वो अपने पैसे से करवा देता था। इसके एवज में वो परिवार की ही किसी दूसरी नाबालिग लड़की की डिमांड करता था। अमूमन तंगहाली में परिवार प्यारे मियां को घर की बेटी सौंप ही देते थे।

खुद को अब्बू कहवाकर बच्चियों से करता था रेप

आरोपी प्यारे मियां पर बेशर्मी इस कदर हावी थी कि वो बच्चियों को अब्बू कहने के लिए कहता था। इसके बाद रात में उनके साथ बलात्कार करता था। ऐय्याश कथित पत्रकार प्यारे मियां ने कई बार विदेश भ्रमण भी किया है। वो अक्सर थाईलैंड, सिंगापुर, दुबई और बैंकाक की यात्राएं करता था। उसके विदेशों में आवाजाही को देखते हुए पुलिस ने लुकआउट नोटिस भी जारी किया है।

छापे में प्यारे मियां के घर से क्या मिला?

पुलिस जब प्यारे मियां को तलाशती उसके घर पहुंची तो अवाक रह गई। घर नहीं बल्कि वहां किसी डांस बार का नजारा था। महंगी विदेशी शराब का पूरा जखीरा मिला। इसके साथ पॉर्नोग्राफी और कई तरह के आपत्तिजनक वीडियोज मिले। बता दें कि प्यारे मियां के फ्लैट के पास ही जया बच्चन की बहन और उनका परिवार रहता है।

प्यारे मियां पर सख्त कार्रवाई

प्यारे मियां के पकड़े जाने पर सख्त कार्रवाई की बात कही जा रही है। दबाव बनाने के लिए प्यारे मियां के प्रॉपर्टीज को तोड़ने का काम भी प्रशासन ने काफी तेजी से किया है। बुधवारा स्थित प्यारे मियां का मैरिज हॉल और एक अपार्टमेंट प्रशासन ने धराशायी कर दिया। ऐशबाग स्थित मकान और अंसल अपार्टमेंट के अवैध निर्माण को भी पुलिस ने तोड़ दिया। उसकी बाकी संपत्तियों पर भी पुलिस की नजर है। प्यारे मियां के पास एक ऑडी, एक फॉर्च्यूनर और एक पजेरो कार है। जिसमें से पजेरो और ऑडी फिलहाल पुलिस के कब्जे में है।

प्यारे मियां का बड़े लोगों से है ताल्लुकात

प्यारे मियां ऊंची पहुंच वाला आदमी है। लिहाजा पुलिस मामले में कोई चूक नहीं करना चाहती। पैसे के दम पर प्यारे मियां कहीं छूट न जाय इसका पुलिस पूरा खयाल रख रही है। प्यारे मियां की पीए स्वीटी विश्वकर्मा, उसके ड्राइवर अनस, मैनेजर ओवेस और लड़कियां अरेंज करने वाली एक महिला रूबिया को भी केस में आरोपी बनाया गया है। पुलिस को लगता है कि प्यारे मियां सेक्स रैकेट का धंधा चलाता है। जिसमें कुछ हाईप्रोफाइल लोगों के नाम शामिल हो सकते हैं।

Next Story

विविध

Share it