Begin typing your search above and press return to search.
मध्य प्रदेश

MP : बैतूल में आदिवासी लड़की से छेड़छाड़ के आरोपी व्यापारी को ग्रामीणों ने जूतों की माला पहना गांव में घुमाया

Janjwar Desk
21 Oct 2020 7:04 PM GMT
MP : बैतूल में आदिवासी लड़की से छेड़छाड़ के आरोपी व्यापारी को ग्रामीणों ने जूतों की माला पहना गांव में घुमाया
x

छेड़छाड़ के आरोपी गल्ला व्यापारी का ग्रामीणों ने किया ये हश्र ( photo : social media)

गल्ला व्यापारी खरीदी के लिए गांव में आदिवासी किसान के घर गया हुआ था। घर पर पीड़िता के माता-पिता कोई नहीं थे और भाई भी ट्रेक्टर लेकर खेत गया हुआ था। तभी उसने घर मे अकेली पा कर युवती के साथ बुरी नियत से छेड़छाड़ की...

भोपाल। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में महिला से छेड़छाड़ करने पर एक व्यापारी के साथ लोगों ने न केवल मारपीट की, बल्कि जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया। बताया गया है कि यह घटना जिला मुख्यालय से करीब 110 किलोमीटर दूर स्थित मोहदा थाने के अंतर्गत आने वाले ग्राम झाकस की है।

यहां एक गल्ला व्यवसायी पर घर में अकेली युवती के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा। गुस्साए ग्रामीणों ने गल्ला व्यापारी के गले में जूते की माला डालकर गांव में जुलूस निकाल दिया।

भैंसदेही पुलिस थाना प्रभारी तरन्नुम खान ने बताया कि यह घटना 20 अक्टूबर की है। पीड़िता की शिकायत आई थी। छेड़छाड़ करने वाले गल्ला व्यापारी पर धारा 354, 451 के तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है।

पुलिस के अनुसार, मंगलवार 20 अक्टूबर को गल्ला व्यापारी खरीदी के लिए गांव में आदिवासी किसान के घर गया हुआ था। घर पर पीड़िता के माता-पिता कोई नहीं थे और भाई भी ट्रेक्टर लेकर खेत गया हुआ था। तभी उसने घर मे अकेली पा कर युवती के साथ बुरी नियत से छेड़छाड़ की।

जब यह बात युवती ने परिजनों को बताई तो उन्होंने योजनाबद्ध तरीके से व्यापारी भजन राठौर को अपने घर बुलाया और उसके साथ मारपीट की। अन्य ग्रामीणों ने उसके गले मे जूते की माला डालकर गांव भर में घुमाया।

Next Story

विविध