Top
कोविड -19

इंदौर में कोरोना की हालत को देखकर फूट-फूटकर रो पड़े कांग्रेस विधायक, बोले कलेक्टर-एसडीएम मेरा फोन नहीं उठाते

Janjwar Desk
16 April 2021 1:52 PM GMT
इंदौर में कोरोना की हालत को देखकर फूट-फूटकर रो पड़े कांग्रेस विधायक, बोले कलेक्टर-एसडीएम मेरा फोन नहीं उठाते
x
संजय शुक्ला ने कहा है कि इस बिगड़े हालात में स्थानीय प्रशासन और सरकार लोगों की मदद नहीं कर रही है। शुक्ला ने कहा कि मेरा बेटा अस्पताल में भर्ती है और मैं हर दिन अस्पताल में लोगों की सेवा कर रहा हूं.....

इंदौर। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर से उत्तर प्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र ही नहीं मध्यप्रदेश भी बुरी प्रभावित है। इंदौर में भी कोरोना लोगों का हाल बेहाल है। अस्पतालों की स्थिति सरकारी दावों से बिल्कुल उलट है। वहीं दूसरी कांग्रेस ने शिवराज पर जमकर निशाने साधने शुरू कर दिए हैं।

इसी कड़ी में इंदौर में कांग्रेस के विधायकों ने कई अस्पतालों में ऑक्सीजन जेनरेटर को डोनेट किया है। इस दौरान मीडिया से इंदौर की हालत बयां करते हुए कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला फूट-फूट रो पड़े।

संजय शुक्ला ने कहा है कि इस बिगड़े हालात में स्थानीय प्रशासन और सरकार लोगों की मदद नहीं कर रही है। शुक्ला ने कहा कि मेरा बेटा अस्पताल में भर्ती है और मैं हर दिन अस्पताल में लोगों की सेवा कर रहा हूं। उन्होंने आरोप लगाया है कि शहर के मंत्री, सांसद और विधायक नदारद हैं।

शुक्ला ने यह भी आरोप लगाया कि कलेक्टर और एडीएम मेरा फोन तक नहीं उठाते हैं। कांग्रेस विधायक ने कहा कि मैं उनसे विनती करता हूं कि कांग्रेस-बीजेपी से ऊपर उठकर शहर में बीमारों की मदद के लिए आगे आए। गौरतलब है कि इंदौर में कोरोना से हालात बहुत खराब है। गुरुवार को इंदौर में 1600 से ज्यादा मरीज मिले हैं।

Next Story

विविध

Share it