Top
मध्य प्रदेश

सतना नाबालिग दुष्कर्म आरोपी को कांग्रेसी बताने पर पार्टी ने कहा भ्रम फैला रहे हैं भाजपाई, उससे नहीं कोई कनेक्शन

Janjwar Desk
13 Sep 2020 2:40 PM GMT
सतना नाबालिग दुष्कर्म आरोपी को कांग्रेसी बताने पर पार्टी ने कहा भ्रम फैला रहे हैं भाजपाई, उससे नहीं कोई कनेक्शन
x
सिकंदर पर आरोप है कि वह नाबालिग लड़कियों और महिलाओं से सोशल साइट पर दोस्ती करके उन्हें अपनी हवस का शिकार बनाता था और वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था। पुलिस ने सिकंदर के फार्महाउस से कैमरा, कंप्यूटर, सीडी प्लेयर सहित कई दस्तावेज जब्त किए हैं....

भोपाल। मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कथित तौर पर आरोपी के कांग्रेस से जुड़े होने से मामले ने सियासी रंग ले लिया है। इस मामले में भाजपा और कांग्रेस एक-दूसरे पर हमले कर रही है।

गौरतलब है कि सतना जिले में पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने के आरोप में समीर मंसूरी उर्फ सिकंदर को गिरफ्तार किया गया है। सिकंदर पर आरोप है कि वह नाबालिग लड़कियों और महिलाओं से सोशल साइट पर दोस्ती करके उन्हें अपनी हवस का शिकार बनाता था और वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था। पुलिस ने सिकंदर के फार्महाउस से कैमरा, कंप्यूटर, सीडी प्लेयर सहित कई दस्तावेज जब्त किए हैं।

सूत्रों का कहना है कि आरोपी नाम बदलकर सोशल साइट पर लड़कियों व महिलाओं से संपर्क करता था और अपने जाल में फंसाकर बाद में उन्हें ब्लैकमेल करता था।

कुछ पोस्टरों में लगी एक तस्वीर में यह आरोपी कांग्रेस नेताओं के साथ देखा जा रहा है। इस कारण यह मामला पूरी तरह सियासी रंग ले चुका है। भाजपा जहां कांग्रेस पर हमलावर है, वहीं कांग्रेस आरोपी को अपना प्राथमिक सदस्य भी मानने को तैयार नहीं है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने सतना की घटना को 'लव जिहाद' बताते हुए कहा कि सतना में हुई लव जिहाद की घटना गंभीर ही नहीं, मानवता पर कलंक है। ऐसी घटना के आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने आगे कहा, "सतना जैसी लव जिहाद की घटना किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं होगी। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने इस घटना को गंभीरता से लिया है। ऐसे लोगों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई जरूरी है। लव जिहाद की घटना का आरोपी समीर खान कांग्रेस का पदाधिकारी है और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के साथ उसकी फोटो है। कांग्रेस नेताओं को जवाब देना चाहिए कि क्या ऐसे लोगों को संरक्षण देते हैं।"

वहीं, कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष सैयद जाफर ने कहा कि समीर खान का कांग्रेस से कोई संबंध नहीं है। वह कांग्रेस का पदाधिकारी नहीं है, वह तो कांग्रेस का प्राथमिक सदस्य तक नहीं है। भाजपा भ्रम फैलाने में लगी है। आरोपी पर सख्त कार्रवाई हो, यह कांग्रेस की मांग है।

Next Story
Share it