Top
मध्य प्रदेश

भाजपा का आरोप, किसान नेता ने दी RSS चीफ मोहन भागवत और संघ मुख्यालय को बम से उड़ाने की धमकी

Janjwar Desk
6 Jan 2021 8:50 AM GMT
भाजपा का आरोप, किसान नेता ने दी RSS चीफ मोहन भागवत और संघ मुख्यालय को बम से उड़ाने की धमकी
x
किसान नेता अरुण बनकर पर भाजपा का आरोप कि उन्होंने कहा था, कृषि कानून वापस ले नहीं लिया गया तो आत्महत्या करनी पड़ेगी और यदि मोदी किसानों पर गोली चलायेंगे तो हम नागपुर में मोहन भागवत और पूरा आरएसएस कार्यालय को भी उड़ा देंगे...

बैतूल। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत सहित आरएसएस मुख्यालय नागपुर को बम से उड़ा देने की कथित धमकी देने वाले महाराष्ट्र के किसान सभा के सचिव अरूण बनकर के खिलाफ मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में प्रकरण दर्ज किया गया है।

भाजपा जिलाध्यक्ष आदित्य बबला शुक्ला की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज किया है। कोतवाली थाने के प्रभारी संतोष पंद्रे ने बताया है कि भाजपा जिलाध्यक्ष आदित्य बबला शुक्ला ने कोतवाली में महाराष्ट्र के किसान सभा के सचिव अरूण बनकर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें कहा गया है कि बनकर ने खुलेआम यह धमकी दी है कि यदि मोदी ने किसानों पर गोलियां चलाई तो आरएसएस का मुख्यालय और मोहन भागवत को उड़ा देंगे।

इस शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। बनकर के बयान का एक कथित वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

संतोष पंद्र ने बताया कि नागपुर महाराष्ट्र से दिल्ली जाते समय सोमवार 4 जनवरी को मुलताई में शहीद किसान स्तंभ पर श्रद्धांजलि किसान जत्था रुका था, जहां किसान नेता अरुण बनकर ने कथित तौर पर कहा कि मोदी को सबक सिखाने के लिए महाराष्ट्र के किसान दिल्ली जा रहे हैं। कृषि कानून वापस ले नहीं लिया गया तो आत्महत्या करनी पड़ेगी और यदि मोदी किसानों पर गोली चलायेंगे तो हम नागपुर में मोहन भागवत और पूरे आरएसएस कार्यालय को भी उड़ा देंगे।

इधर भाजपा जिलाध्यक्ष बैतूल आदित्य बबला शुक्ला ने किसान नेता के इस धमकी वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि किसान और सरकार की बात बहुत ही सौहाद्र्रपूर्ण तरीके से चल रही है, इस माहौल को यह नेता खराब कर रहे हैं। खुलेआम मोहन भागवत और आरएसएस कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दे रहे हैं इसकी जांच होनी चाहिए, इसलिए किसान नेता के खिलाफ कोतवाली में मामला दर्ज कराया है। साथ ही इस तरह से संगठन की जांच होनी चाहिए कि इनके पास बम कहां से आ रहे हैं।

Next Story

विविध

Share it