Top
मध्य प्रदेश

इंदौर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और कार की भिड़ंत में 6 की मौत

Janjwar Desk
23 Feb 2021 4:53 AM GMT
इंदौर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और कार की भिड़ंत में 6 की मौत
x

photo : social media

सड़क किनारे खड़े टैंकर में तेज रफ्तार कार घुस गई जिससे में सवार 4 युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और दो की इलाज के दौरान मौत हो गई...

जनज्वार। मध्य प्रदेश के इंदौर में आज मंगलवार 23 फरवरी की सुबह—सुूबह भीषण हादसे की खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक इंदौर के लसूड़िया इलाके में एक कार खड़े ट्रक में जा घुसी, जिसकी वजह से 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। टक्कर इतनी भयानक थी कि मौके पर ही कार के परखच्चे उड़ गये।

इस भयानक हादसे के कारण कार में बैठे लोगों की मौत हो गयी। लाशों की हालत भी इतनी ज्यादा क्षत-विक्षत हो गई कि पुलिस को शवों को बाहर निकालने में खासी मशक्कत करनी पड़ी।

घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस ने कहा कि कार और ट्रक की इस भिड़ंत में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी है। यह हादसा इंदौर के लसुडिया थाना इलाके में हुआ है।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि तलावली चांदा इलाके में सड़क किनारे खड़े टैंकर में तेज रफ्तार कार घुस गई जिससे में सवार 4 युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और दो की इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसे की जानकारी होने के बाद मौके पर लसुडिया थाना पुलिस पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतकों की लाशों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक, मरने वाले सभी युवा इंदौर के रहने वाले हैं। उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है। हादसे का कारण तेज रफ्तार कार का अनियंत्रित होना बताया जा रहा है। मरने वाले युवकों के नाम ऋषि पंवार, सूरज बैरागी, चंद्रभान रघुवंशी, सोनू जाट, सुमित सिंह, गोलू बैरागी बताया जा रहा है।

पुलिस का कहना है कि सभी के परिजनों को शवगृह में बुलाया गया है और आज पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों को शव सौंप दिये जायेंगे।



Next Story

विविध

Share it