Top
मध्य प्रदेश

मप्र उपचुनाव से पहले BJP को बड़ा झटका, शिवराज सरकार में केबिनेट मंत्री रहे कन्हैया लाल कांग्रेस में शामिल

Janjwar Desk
23 July 2020 11:13 AM GMT
मप्र उपचुनाव से पहले BJP को बड़ा झटका, शिवराज सरकार में केबिनेट मंत्री रहे कन्हैया लाल कांग्रेस में शामिल
x
अग्रवाल ने भाजपा पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया, इस मौके पर कमल नाथ ने कहा कि आगामी समय में होने उप चुनाव राज्य के भविष्य का चुनाव है...

भोपाल। मध्य प्रदेश में दलबदल का दौर जारी है। कांग्रेस ने गुरुवार को भाजपा को बड़ा झटका दिया है। भाजपा की सरकार के पूर्व मंत्री कन्हैया लाल अग्रवाल ने पार्टी के प्रदेश कार्यालय में पूर्व मुख्यंमत्री और प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ ने पूर्व मंत्री अग्रवाल केा पार्टी की सदस्यता दी और उन्हें कांग्रेस का चिन्ह पहनाया।

अग्रवाल ने भाजपा पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया। इस मौके पर कमल नाथ ने कहा कि आगामी समय में होने उप चुनाव राज्य के भविष्य का चुनाव है।

अग्रवाल गुना संसदीय क्षेत्र की बमौरी विधानसभा क्षेत्र से आते हैं और यहां से विधायक भी रहे। शिवराज सरकार में केबिनेट मंत्री भी रहे।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने के बाद अग्रवाल के कांग्रेस में शामिल होने केा बड़ा सियासी फैसला माना जा रहा है। कांग्रेस अग्रवाल केा आगामी विधानसभा के उप चुनाव में अग्रवाल को उम्मीदवार भी बना सकती है ऐसी संभावना है।

Next Story
Share it