Top
मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तीसरी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव

Janjwar Desk
4 Aug 2020 7:53 AM GMT
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तीसरी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव
x
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की 25 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, उसके बाद से कोविड सेंटर चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं...

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तीसरी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसलिए वे अस्पताल में ही उपचाररत रहेंगे।

राज्य के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार केा संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि मुख्यमंत्री चौहान को कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं मगर तीसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है, इसलिए अगली रिपोर्ट के आने तक वे अस्पताल में ही रहेंगे।

ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री चौहान की 25 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उसके बाद से कोविड सेंटर चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं।

चौहान लगातार अस्पताल से ही विभागीय समीक्षा बैठक, कोरोना की व्यवस्था व स्थिति की समीक्षा के अलावा कैबिनेट की वर्चुअल बैठक भी कर रहे हैं।

इससे पहले सोमवार को शिवराज ने अस्पताल में रक्षा बंधन के मौके पर राखी का त्यौहार मनाया। उन्होंने अस्पताल में कोरोना वारियर्स व कोरोना पीड़ित दोनों तरह की बहनों से राखी बंधवायी और इसका फोटो ट्विटर पर शेयर किया।

उन्होंने पहले राखी पर तीन ट्वीट किए, फिर दो बहनों के साथ राखी मनाने की तसवीर साझा की। शिवराज ने अपने एक ट्वीट में लिखा कि कि बहन अर्चना ने आज अस्पताल में मुझे राखी बांधने का अनुरोध किया, वह मध्यप्रदेश सरकार में सहकारिता मंत्री की अरविंद सिंह भदोरिया की पत्नी हैं। शिवराज ने लिखा कि अर्चना स्वयं कोरोना पॉजिटिव हैं और अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती हैं। उन्होंने बहन अर्चना के जल्द स्वस्थ होने व मंगलमय जीवन की प्रार्थना की।

Next Story

विविध

Share it