Top
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश के मंत्री तुलसी सिलावट व उनकी पत्नी कोरोना पाॅजिटिव, शरीर में नहीं थे संक्रमण के कोई लक्षण

Janjwar Desk
29 July 2020 5:23 AM GMT
मध्यप्रदेश के मंत्री तुलसी सिलावट व उनकी पत्नी कोरोना पाॅजिटिव, शरीर में नहीं थे संक्रमण के कोई लक्षण
x
तुलसी सिलावट के अलावा मुख्यमंत्री शिवराज के संपर्क में आए कुछ अन्य नेता भी कोरोना संक्रमित मिले हैं, हालांकि कुछ की रिपोर्ट निगेटिव भी आयी है...

जनज्वार। मध्यप्रदेश सरकार में सिंचाई मंत्री तुलसी सिलावट व उनकी पत्नी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी खुद तुलसी सिलावट ने मंगलवार की रात ट्वीट कर दी। सबसे अहम बात यह कि उनमें व उनकी पत्नी में कोरोना वायरस के घोषित लक्षणों में कोई लक्षण नहीं था।

तुलसी सिलावट ने इस संबंध में ट्वीट कर बताया है कि कोई लक्षण न होने पर भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर उन्होंने अपना कोविड टेस्ट करवाया था, जिसमें वे और उनकी पत्नी दोनों की रिपोर्ट पाॅजिटिव आयी है। उन्होंने कहा हे कि सभी की शुभकामना से वे कोरोना को हराएंगे और फिर उसी संकल्प से कार्यक्षेत्र में उतरेंगे। उन्होंने भी अपने साथियों से कोरोना जांच कराने की अपील की है।

मालूम हो कि मुख्यमंत्री शिवराज स्वयं इस वक्त कोरोना से संक्रमित हैं और भोपाल के चिरायु अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती हैं।

तुलसी सिलावट के अलावा मध्यप्रदेश भाजपा के संगठन महामंत्री सुहास भगत भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। वहीं, भोपाल व ग्वालियर संभाग के संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।

संहास भगत मुख्मयंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ विशेष विमान से गवर्नर लालजी टंडन की अंत्येष्टि में शामिल होने लखनऊ गए थे। मुख्यमंत्री की रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद कई नेताओं की स्वास्थ्य को लेकर चिंताएं प्रकट की गईं थी। जांच कराने पर इनमें कुछ पाॅजिटिव तो कुछ निगेटिव आए हैं। सीएम के साथ ही गए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा की रिपोर्ट भी निगेटिव आयी है।

Next Story

विविध

Share it