मध्य प्रदेश

Madhya Pradesh News: काले हिरण के शिकारियों ने तीन पुलिसकर्मियों की हत्या की, जानिए पूरा मामला

Janjwar Desk
14 May 2022 5:26 AM GMT
Madhya Pradesh News: काले हिरण के शिकारियों ने तीन पुलिसकर्मियों की हत्या की, जानिए पूरा मामला
x

Madhya Pradesh News: काले हिरण के शिकारियों ने तीन पुलिसकर्मियों की हत्या की, जानिए पूरा मामला 

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के गुना जिले के सागा बरखेड़ा गांव में शुक्रवार देर रात काले हिरण के शिकारियों ने तीन पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी।

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के गुना जिले के सागा बरखेड़ा गांव में शुक्रवार देर रात काले हिरण के शिकारियों ने तीन पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी। विश्वसनीय सूत्रों से खुफिया जानकारी मिलने के बाद पुलिसकर्मी शिकारियों को पकड़ने गए थे। मृतकों की पहचान सब इंस्पेक्टर राजकुमार जाटव, हेड कांस्टेबल संत राम मीणा और कांस्टेबल नीरज भार्गव के रूप में हुई है।

शिकारियों के हमले में तीन पुलिसकर्मी की मौत हो गई. वहीं, हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. जिन्हें बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें, शिकारी गुना के जंगल में काले हिरण की तलाश में आते रहते हैं। ऐसे में इनका अक्सर पुलिस से सामना होता रहता है। ताजा मामले में भी शिकारियों ने 3 पुलिसकर्मियों की हत्या इसी कारण की।

गुना के पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने कहा कि अधिकारियों से मुठभेड़ पर बंदूकों से लैस मोटरसाइकिल सवार शिकारियों ने पुलिस टीम पर गोलियां चला दीं। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, लेकिन घने जंगल का फायदा उठाकर शिकारी भागने में सफल रहे।

घटना के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है। बैठक में राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, पुलिस महानिदेशक सुधीर सक्सेना और पुलिस व गुना प्रशासन के अन्य वरिष्ठ अधिकारी शामिल होंगे।

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मिश्रा ने कहा कि गुना के पास अपराधियों द्वारा की गई गोलीबारी में तीन बहादुर पुलिस अधिकारी शहीद हो गए। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व्यक्तिगत रूप से मामले की निगरानी कर रहे हैं।

Next Story

विविध