Top
मध्य प्रदेश

मंत्री तुलसी सिलावट ने PM मोदी, योगी आदित्यनाथ और शिवराज को बताया देश के लिए कलंक

Janjwar Desk
11 July 2020 5:21 AM GMT
मंत्री तुलसी सिलावट ने PM मोदी, योगी आदित्यनाथ और शिवराज को बताया देश के लिए कलंक
x

जनज्वार। मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री तुलसी सिलावट ने अपने एक बयान में पीएम मोदी, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और योगी आदित्यनाथ को देश के लिए कलंक बता दिया है। दरअसल मंत्री तुलसी सिलावट पत्रकारों से बात कर रहे थे। इस दौरान एक पत्रकार ने गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर के बारे में सवाल किया।

zजिस पर मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि "देश के प्रधानमंत्री, मध्य प्रदेश के ओजस्वी मुख्यमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री, ऐसे लोग समाज के लिए कलंक हैं। सरकार की जिम्मेदारी है कि ऐसे लोगों का क्या करना है।"


तुलसी सिलावट ने विकास दुबे के एनकाउंटर को समाज के लिए प्रेरक भी बता दिया। माना जा रहा है कि मंत्री जी की जुबान फिसली है और उसी के चलते उन्होंने यह बयान दिया है। मंत्री के बयान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है।


बता दें कि तुलसी सिलावट इंदौर से सांसद हैं और एमपी सरकार में जल संसाधन मंत्री हैं। मंत्री जी ने जहां अपनी ही सरकार को कलंक बता दिया, वहीं गैंगस्टर विकास दुबे को जी कहकर भी संबोधित किया। हालांकि तुलसी सिलावट ने अब इस मामले पर सफाई देते हुए कहा है कि इस वीडियो को एडिट किया गया है और उन्होंने ऐसा करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात भी कही है।

सिलावट ने कहा कि बयान में शब्दों के आगे पीछे होने के कारण कांग्रेस ने साजिश के तहत इसे वायरल किया है। इसमें एडिटिंग कर वहीं हिस्सा जानबूझकर वायरल किया गया। जबकि मैंने दुबे के लिए कलंक शब्द का उपयोग किया था। उन्होंने ये भी कहा कि प्रधानमंत्री और हमारे दोनों मुख्यमंत्री विकास पुरुष हैं, सम्मानीय हैं और मेरे नेता हैं। उनका सम्मान हमेशा सर्वोपरि है।

Next Story

विविध

Share it