Top
मध्य प्रदेश

दसवें दिन भी शिवराज का कोरोना टेस्ट आया पाॅजिटिव, लेकिन अस्पताल में उन्होंने मनाई यादगार राखी

Janjwar Desk
3 Aug 2020 3:27 PM GMT
दसवें दिन भी शिवराज का कोरोना टेस्ट आया पाॅजिटिव, लेकिन अस्पताल में उन्होंने मनाई यादगार राखी
x

कोरोना संक्रमण के दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दसवें दिन भी कोरोना संक्रमण से मुक्त नहीं हो पाए हैं, लेकिन उन्होंने अस्पताल में ही अपने लिए राखी के त्यौहार को यादगार बना लिया...

जनज्वार। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कोरोना टेस्ट एक बार फिर सोमवार को पाॅजिटिव आया। शिवराज के भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती हुए 10 दिन हो चुके हैं। अस्पताल प्रबंधन द्वारा सोमवार शाम जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दसवें दिन भी कोरोना संक्रमण से मुक्त नहीं हो पाए हैं, लेकिन उन्होंने अस्पताल में ही अपने लिए राखी के त्यौहार को यादगार बना लिया...का कोरोना टेस्ट पाॅजिटिव आया है, उनका स्वास्थ्य स्थिर है।

शिवराज अस्पताल में वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक करने से लेकर, राजनीतिक बयान देने व राम मंदिर को लेकर अपनी खुशी जाहिर करने तक हर अहम मुद्दे पर पूरी तरह सक्रिय हैं। हर दिन वे दो-चार ट्वीट कर कुछ न कुछ कहते ही हैं।

इसी क्रम में आज शिवराज ने अस्पताल में रक्षा बंधन के मौके पर राखी का त्यौहार मनाया। उन्होंने अस्पताल में कोरोना वारियर्स व कोरोना पीड़ित दोनों तरह की बहनों से राखी बंधवायी और इसका फोटो ट्विटर पर शेयर किया। उन्होंने पहले राखी पर तीन ट्वीट किए, फिर दो बहनों के साथ राखी मनाने की तसवीर साझा की।

शिवराज ने अपने एक ट्वीट में लिखा कि कि बहन अर्चना ने आज अस्पताल में मुझे राखी बांधने का अनुरोध किया, वह मध्यप्रदेश सरकार में सहकारिता मंत्री की अरविंद सिंह भदोरिया की पत्नी हैं। शिवराज ने लिखा कि अर्चना स्वयं कोरोना पाॅजिटिव हैं और अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती हैं। उन्होंने बहन अर्चना के जल्द स्वस्थ होने व मंगलमय जीवन की प्रार्थना की।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि रक्षाबंधन के पावन अवसर पर अस्पताल में उनके वाॅर्ड में पदस्थ कोरोना योद्धा बहन सरोज ने उन्हें बड़े स्नेह से राखी बांधी। शिवराज ने उनके सुखद व मंगलमय जीवन की कामना की।

शिवराज ने एक ट्वीट में लिखा कि आज बहन शशि ने फोन पर ही राखी के पावन त्यौहार की शुभकामनाएं दी। बहन और भाई का पवित्र बंधन और स्नेह ऐसा होता है कि जब हम नहीं मिल सके, तो दोनों फोन पर ही भावुक हो गए।


Next Story

विविध

Share it