मध्य प्रदेश

MP Crime News: परिवार के साथ घूमने गई महिला से बलात्कार, पति को बन्दूक दिखा कर बनाया बंधक

Janjwar Desk
4 Jan 2022 10:29 AM GMT
Gwalior News : मैरिटल रेप की पीड़िता ने सुनाई दर्दभरी कहानी, शराब पिलाकर पति ने चलाए कई वाइब्रेटर
x

मैरिटल रेप की पीड़िता ने सुनाई दर्दभरी कहानी

MP Crime News: मध्य प्रदेश (MP News) के गुना जिले में अपने पति एवं दो बच्चों के साथ कार में घूमने गई 32 वर्षीय एक महिला के साथ कथित रूप से उनके वाहन को रूकवाकर, उसके पति की कनपटी पर पिस्तौल रखकर बलात्कार (Rape in Car) करने का मामला सामने आया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि यह घटना रविवार को गुना जिले के राघोगढ़ पुलिस थाना इलाके में आरोन रोड पर हुई. इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

गुना जिले के पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने बताया कि रविवार को एक विवाहिता ने राघोगढ़ थाने में शिकायत दर्ज कराई कि दो जनवरी 2022 की सुबह 9 बजे वह अपने पति और बच्चों के साथ कार से घूमने गयी थी. वापस आते समय आरोन रोड पर दो व्यक्तियों ने उनकी कार को हाथ दिखा कर रोका. कार के रुकते ही उनमें से एक व्यक्ति ने कार का दरवाजा खोलकर पति की कनपटी पर पिस्तौल रखी और दूसरे व्यक्ति ने महिला को जंगल में ले जाकर बलात्कार किया.


राजीव मिश्रा ने बताया कि शिकायत के अनुसार बाद में दोनों आरोपी इस घटना के बारे में किसी और को बताने पर उन्हें जान से मारने की धमकी देकर भाग गये. दोनों आरोपी आपस में बातचीत के दौरान एक दूसरे को सुमेर और सोनू नाम से पुकार रहे रहे थे.

मिश्रा ने बताया कि महिला की शिकायत पर राघोगढ़ थाने पर भादंवि की धारा 376 (D), 342 एवं 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई. उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों, सुमेर सिंह परमार (30) एवं सोनू उर्फ राजवीर सिंह यादव (32) को राघोगढ़ पुलिस थाना इलाके के दललवाडा गांव से गिरफ्तार कर लिया गया. दोनों आरोपी गुना जिले से सटे हुए अशोकनगर के मूल निवासी हैं और वर्तमान में गुना जिले के दललवाडा गांव में रह रहे है.

Next Story

विविध