मध्य प्रदेश

MP : जनपद सदस्य की पीठ पर पैर रखकर पटवारी ने मंगवाई माफी, खुद फोटो खींचकर की Viral, डीएम ने किया सस्पेंड

Janjwar Desk
5 Oct 2022 12:37 PM GMT
जनपद सदस्य की पीठ पर पैर रखकर पटवारी ने मंगवाई माफी, खुद फोटो खींचकर की Viral, डीएम ने किया सस्पेंड
x

जनपद सदस्य की पीठ पर पैर रखकर पटवारी ने मंगवाई माफी, खुद फोटो खींचकर की Viral, डीएम ने किया सस्पेंड

कौतूहल की बात तो ये है कि जब जनपद सदस्य झुका तो पटवारी ने उसकी पीठ पर पैर रखकर आशीर्वाद दिया और फोटो खिंचवा ली, फिर वायरल भी कर दी। मामले ने तूल पकड़ा तो डीएम ने पटवारी को संस्पेंड कर दिया है...

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश के सागर (Sagar News) से एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक पटवारी ने जनपद सदस्य की पीठ पर पैर रखकर उससे माफी मंगवाई। कौतूहल की बात तो ये है कि जब जनपद सदस्य झुका तो पटवारी ने उसकी पीठ पर पैर रखकर आशीर्वाद दिया और फोटो खिंचवा ली, फिर वायरल भी कर दी। मामले ने तूल पकड़ा तो डीएम ने पटवारी को संस्पेंड कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला गांधी जयंती यानी दो अक्टूबर के दिन का है। पटवारी विनोद अहिरवार (Vinod Aherwar) और जनपद सदस्य क्षमाधर पटेल का दो अक्टूबर को एक आयोजन में विवाद हो गया था। पटवारी ने शासकीय कार्य में बाधा डालने संबंधी शिकायत पुलिस से कर दी थी। बता दें कि गांधी जयंती पर सागर जिले की बीना तहसील के भानगढ़ राजस्व सर्किल में ग्रामसभा का आयोजन किया गया था। इसी में विवाद हुआ था।

इसके बाद समझौते की बात सामने आई तो पटवारी ने जनपद सदस्य से माफी मांगने का कहा। साथ ही कहा कि माफी मांग लेते हैं तो वह पुलिस से शिकायत वापस ले लेंगे। इसके बाद जब जनपद सदस्य माफी मांगने पहुंचा तो पटवारी ने झुककर पैर पड़कर माफी मांगने की शर्त रख दी। इस पर जैसे ही जनपद सदस्य झुका तो पटवारी ने उसकी पीठ पर पैर रखकर आशीर्वाद दिया और फोटो खिंचवा ली। इसके बाद यही फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। पुलिस से शिकायत भी वापस नहीं ली।

बार-बार कहने पर जब पटवारी ने शिकायत वापस नहीं ली तो जनपद सदस्य क्षमाधर पटेल ने फोटो वायरल करने के मामले में पुलिस व प्रशासिनक स्तर पर शिकायत की थी। जब ये शिकायत कलेक्टर दीपक आर्य़ के पास पहुंची तो उन्होंने एसडीएम बीना शैलेन्द्र जैन को जांच करने के निर्देश दिए थे। जांच में पटवारी विनोद अहिरवार को दोषी पाया गया। एसडीएम के जांच प्रतिवेदन के आधार पर सागर कलेक्टर दीपक आर्य ने मंगलवार देर रात कार्रवाई करते हुए पटवारी विनोद अहिरवार को निलंबित कर दिया।

Next Story

विविध