Top
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश में दिल दहलाने वाला मामला, नाबालिग रेप पीड़िता और आरोपी को रस्सी से बांधकर निकाली परेड, लगाए भारत माता की जय के नारे

Janjwar Desk
30 March 2021 10:24 AM GMT
मध्यप्रदेश में दिल दहलाने वाला मामला, नाबालिग रेप पीड़िता और आरोपी को रस्सी से बांधकर निकाली परेड, लगाए भारत माता की जय के नारे
x
सबसे ज्यादा हैरानी वाली बात यह है कि उस पूरी परेड में पीड़िता के परिवार वाले भी शामिल रहे और उस दौरान वो भी भारत माता की जय के नारे लगा रहे थे....

जनज्वार डेस्क। मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के मामले थमने के नाम नहीं ले रहे हैं। अब राज्य के अलीपुर से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है जहां पहले महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया फिर पीड़िता को आरोपी के साथ रस्सी से बांधकर पूरे गांव में परेड निकाली गई। इस दौरान समाज के कुछ ठेकेदार भारत माता की जय के नारे लगाते रहे।

'इंडियन एक्सप्रेस' की रिपोर्ट के मुताबिक, सबसे ज्यादा हैरानी वाली बात यह है कि उस पूरी परेड में पीड़िता के परिवार वाले भी शामिल रहे और उस दौरान वो भी भारत माता की जय के नारे लगा रहे थे। पीड़िता के अनुसार उसकी मुलाकात आरोपी से पहली बार गुजरात में हुई थी जहां वह एक साथ काम करते थे।

आरोपी की उम्र लगभग 21 साल की है और वह शादीशुदा है तो वहीं पीड़िता नाबालिक है। बताया जा रहा है कि आरोपी नाबालिक पीड़िता से मिलने शानिवार को उसके गांव आया था, जहां उसने नाबालिग से रेप किया जिसके बाद गांववालों ने उन्हें पकड़ लिया और उसके बाद उन्हें रस्सी से बांधकर खूब मारा पीटा गया। इससे भी उनका दिल नहीं भरा तो उन्होने आरोपी और पीड़िता की परेड भी निकलवा दी।

घटना की जानकारी मिलते ही अलीराजपुर जिले के एसपी विजय भागवानी, एएसपी बिट्टू सहगल मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पीड़िता से रेप और मारपीट के मामले में दो एफआईआर दर्ज की हैं। पुलिस ने पहला एफआईआर 21 वर्षीय आरोपी पर किया है। आरोपी के खिलाफ धारा 376 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने दूसरी एफआईआर पीड़िता के परिवारवालों और रिश्तेदार के खिलाफ की है। पीड़िता ने अपने परिजनों के खिलाफ मारपीट, बंधक बनाने, अपमानजनक व्यवहार और जान से मारने की कोशिश का मामला दर्ज कराया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस मामले में रेप के आरोपी सहित सभी अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों में पीड़िता के परिवार के पांच लोग भी शामिल हैं।

Next Story

विविध

Share it