Top
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश में आकाशीय बिजली गिरने से 7 लोगों की मौत, शिवराज, कमल नाथ ने जताया शोक

Janjwar Desk
16 Sep 2020 8:30 AM GMT
मध्यप्रदेश में आकाशीय बिजली गिरने से 7 लोगों की मौत, शिवराज, कमल नाथ ने जताया शोक
x
बीते 24 घंटों में दमोह जिले के तेजगढ़ थाना क्षेत्र के लमती गांव में आकाशीय बिजली गिरने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई,ये लोग खेत में काम कर रहे थे...

भोपाल। मध्य प्रदेश के दमोह जिले में अलग-अलग स्थानों पर आकाशीय बिजली गिरने से सात लोगों की मौत हो गई है। इस प्राकृतिक आपदा पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने दुख व्यक्त किया है।

प्रशासनिक तौर पर मिली जानकारी के अनुसार, बीते 24 घंटों में दमोह जिले के तेजगढ़ थाना क्षेत्र के लमती गांव में आकाशीय बिजली गिरने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हेा गई। ये लोग खेत में काम कर रहे थे। वहीं ग्राम दबा में दो लोगों की मौत हुई। इसी तरह सतरिया व कुंवरपुर में भी एक-एक व्यक्ति काल के गाल में समा गया।

प्राकृतिक आपदा पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि दमोह जिले में आकाशीय बिजली गिरने से हुई सात लोगों की आकस्मिक मृत्यु का दु:खद समाचार मिला है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वे दिवंगत आत्माओं को शांति दें और परिजनों को इस वज्रपात को सहने की क्षमता दें।

इसी तरह पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने इस हादसे पर दुख व्यक्त किया है और कहा प्रदेश के दमोह जिले में एक दुखद हादसे में आकाशीय बिजली गिरने से सात लोगों की अकाल मृत्यु होने की जानकारी मिली है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वे दिवंगत आत्माओं को शांति और परिजनों को इस दु:ख को सहने की शक्ति प्रदान करे।

Next Story
Share it