Top
मध्य प्रदेश

सेक्स रैकेट चलाकर अरबपति बन गया यह पत्रकार, पॉर्न वीडियो देख लड़कियों के साथ करता था गलत काम

Janjwar Desk
15 July 2020 7:02 AM GMT
सेक्स रैकेट चलाकर अरबपति बन गया यह पत्रकार, पॉर्न वीडियो देख लड़कियों के साथ करता था गलत काम
x
पत्रकारिता के आड़ में अखबार का मालिक और पत्रकार सेक्स रैकेट चलाने लगा, इस धंधे से वह अरबति बन गया है. धंधा के साथ-साथ ये शातिर पत्रकार खुद भी लड़कियों का शौकिन हो गया, यही नहीं वह पॉर्न वीडियो दिखाकर नाबालिग लड़कियों के साथ गलत काम करता था....

भोपाल। पत्रकारिता की आड़ में अखबार का मालिक और पत्रकार सेक्स रैकेट चलाने लगा। इस धंधे से वह अरबति बन गया है। धंधा के साथ-साथ ये शातिर पत्रकार खुद भी लड़कियों का शौकिन हो गया। यही नहीं वह पॉर्न वीडियो दिखाकर नाबालिग लड़कियों के साथ गलत काम करता था। यह मामला भोपाल का है। आरोपी प्यारे मियां के घर पर जब पुलिस ने छापेमारी की तो कई पॉर्न वीडियो की सीडी, पेन ड्राइव मिला है। जिसमें वह पॉर्न वीडियो था। कमरे में कई शक्ति वर्धक दवा के साथ कई और आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ है। करीब 60 साल का शातिर लड़कियों को अपने साथ विदेश भी लेकर जाता था। वहां पर साथ ले गई लड़कियों के साथ सेक्स करता था। पूछताछ में लड़कियों ने बताया कि कि प्यारे चाइल्ड पोर्न दिखाकर उनका यौन शोषण करता था।

लड़कियों को देता था नौकरी का लालच

आरोपी पत्रकार अपने यहां नौकरी का झांसा लेकर लड़कियों के साथ संबंध बनाता था। इसके साथ-साथ वह अलग-अलग ठिकानों पर लड़कियों को भेजता था। इसके बदले में वह वीवीआई लोगों से मोटी रकम लेता था। इस मामले की जांच एसआईटी कर रही है। प्यारे मियां की अधिमान्यता खत्म कर सरकारी घर का एलॉटमेंट रद्द करने का निर्देश दिया है। जनसंपर्क विभाग ने प्यारे मियां की पत्रकार के रूप में मान्यता रद्द कर दी है। दो लड़कियों के शिकायत के बाद इस पत्रकार का बारे में बड़ा खुलासा हुआ है। जिसके बाद पुलिस ने प्यारे के तीन सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया है। लड़कियों को झांसा देने वाली एक महिला को भी पुलिस ने पकड़ा है।

लड़कियों से खुद को कहलवाता था अब्बू

प्यारे मियां के शौक सुनकर आपके पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी। ये शख्स एक साथ 5-5 नाबालिग लड़कियों के साथ ग्रुप सेक्स करने का शौकीन था। इस घिनौने काम के लिए वो घर में काम करने वाली लड़कियों और उनके परिवार को पैसा देकर खरीदता था और फिर बच्चियों का यौन शोषण करता था। ये बच्चियां 14 से 17 साल की होती थीं, 18 साल की होते ही प्यारे उसकी शादी तक करवा देता था। इस शादी का खर्च भी वो खुद उठाता था। इस खर्च के बदले वो एक नई लड़की की भी डिमांड करता था। जो मामला पुलिस के सामने है उसके मुताबिक प्यारे मियां ने परिवार के सामने बड़ी बहन की शादी कराने के लिए छोटी बहन‌ को अपने साथ रखने की शर्त रखी थी। तंगहाली के चलते परिवार को ये सौदा करने के लिए मजबूर होना पड़ा। हैरानी इस बात की भी है कि ये शख्स लड़कियों से खुद को अब्बू कहलवाता था।

लड़कियों के साथ विदेश जा चुका है प्यारे मियां

जानकारी के मुताबिक बच्चियों के साथ ये ऐय्याश कथित पत्रकार कई बार विदेश तक जा चुका है। एसपी साउथ साईं थोटा के मुताबिक नाबालिग बच्चियों का शौकीन प्यारे मियां बच्चियों को लेकर थाईलैंड, सिंगापुर, दुबई और बैंकाक की यात्रा कर चुका है। उसके विदेशों में संबंध देखते हुए पुलिस ने उसके लिए लुकआउट नोटिस भी जारी किया है।

फ्लैट में मिली आपत्तिजनक सामग्री

पुलिस जब प्यारे मियां की तलाश में उसके अंसल अपार्टमेंट स्थित फ्लैट में पहुंची तो देखकर दंग रह गई। पुलिस को यहां डांस बार का पूरा सेटअप और महंगी विदेशी शराब का पूरा जखीरा मिला। इसके साथ यहां पॉर्नोग्राफी का मटेरियल, सेक्स टॉयज और कई तरह की आपत्तिजनक सामग्री भी मिली। गौरतलब है कि प्यारे मियां के फ्लैट के पास ही जया बच्चन की बहन और उनका परिवार रहता है।

प्यारे मियां का हाई प्रोफाइल कनेक्शन

प्यारे मियां के बड़े-बड़े कॉन्टेक्ट्स को देखते हुए पुलिस इस केस में कोई भी लापरवाही नहीं बरतना चाहती। पुलिस इस केस को बेहद संजीदा तरीके से हैंडल कर रही है। पुलिस ने इस केस में प्यारे मियां की पीए स्वीटी विश्वकर्मा, उसके ड्राइवर अनस, मैनेजर ओवेस और लड़कियां अरेंज करने वाली एक महिला रूबिया को भी आरोपी बनाया है।

पुलिस को अंदेशा है कि इस केस में प्यारे मियां के साथ कई हाई प्रोफाइल लोगों के जुड़े होने की आशंका है. लिहाजा पुलिस सभी फैक्ट्स को बारीकी से जांच रही है ताकि प्यारे मियां और उसके कोई भी साथी पुलिस से बच न सकें.

Next Story

विविध

Share it