Top
मध्य प्रदेश

किसान कर्जमाफी को लेकर ज्योतिरादित्य के बदले रवैये पर महिला ने किया सवाल, सोशल मीडिया पर की जाने लगी उसकी बेइज्जती

Janjwar Desk
6 July 2020 12:49 PM GMT
किसान कर्जमाफी को लेकर ज्योतिरादित्य के बदले रवैये पर महिला ने किया सवाल, सोशल मीडिया पर की जाने लगी उसकी बेइज्जती
x
उपासना का आरोप है कि उन्हें पहले तो सवाल पूछने से रोका गया और फिर सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ अनर्गल टिप्पणी की जा रही है। इस मामले को लेकर लसूड़िया थाने में शिकायत भी दी है....

इंदौर। मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर के सांवेर विधानसभा क्षेत्र में जल संसाधन मंत्री तुलसी राम सिलावट से सवाल पूछने वाली उपासना शर्मा के खिलाफ सोशल मीडिया पर अनर्गल टिप्पणी की जा रही है। उपासना ने इसकी लिखित में शिकायत लसूड़िया थाने में की है।

जल संसाधन मंत्री सिलावट रविवार को नारीमन प्वाइंट क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम में थे और इस दौरान स्थानीय निवासियों के साथ उपासना भी मौजूद थी। उन्होंने सिलावट से उनके नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर सवाल पूछा। उन्होंने जानना चाहा कि जब सिंधिया कांग्रेस में थे तब किसान कर्ज माफी की बात कहते थे और भाजपा में आने पर कर्ज माफ न होने की बात कह रहे हैं।

उपासना का आरोप है कि उन्हें पहले तो सवाल पूछने से रोका गया और फिर सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ अनर्गल टिप्पणी की जा रही है। इस मामले को लेकर लसूड़िया थाने में शिकायत भी दी है।

इस घटनाक्रम पर कांग्रेस प्रवक्ता सैयद जाफर ने तंज कसते हुए कहा, 'इंदौर की कालोनी नारीमन प्वाइंट की उपासना शर्मा ने कहा टाइगर अभी जिंदा है, पर टाइगर का जमीर मर चुका है। धोखेबाजों की गद्दारी आम जनता की जुबान पर आई।'

Next Story

विविध

Share it