राष्ट्रीय

Maharashtra : डिप्टी सीएम अजीत पवार के रिश्तेदार के घर प्रवर्तन निदेशालय की रेड, सहकारी बैंक धोखाधड़ी का मामला

Janjwar Desk
28 Oct 2021 8:23 AM GMT
Maharashtra : डिप्टी सीएम अजीत पवार के रिश्तेदार के घर प्रवर्तन निदेशालय की रेड, सहकारी बैंक धोखाधड़ी का मामला
x
जगदीप कदम अजीत पवार के चचेरे भाई और दौंड चीनी फैक्टरी के निदेशक जगदीप कदम है।

Maharashtra: सहकारी बैंक धोखाधड़ी मामले में महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम और एनसीपी नेता अजीत पवार के रिश्तेदार के घर पर प्रवर्तन निदेशालय ( Enforcement Directorate ) की छापेमारी कर रही है। ताजा अपडेट के मुताबिक जगदीप कदम अजीत पवार के चचेरे भाई और दौंड चीनी फैक्टरी के निदेशक जगदीप कदम है। प्रवर्तन निदेशालय द्वारा मुंबई और पुणे में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के एक और सहयोगी के आवास पर तलाशी कर रही है। तलाशी महाराष्ट्र राज्य सहकारी बैंक धोखाधड़ी मामले के संबंध में की जा रही है।

Also Read : UP Assembly Election 2022 : सीपीआई माले ने योगी सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, लोगों से की हक के लिए संघर्ष की अपील

इस महीने की शुरुआत में आयकर विभाग ने कर चोरी के आरोप में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के परिवार के सदस्यों और कुछ रियल एस्टेट डेवलपर्स से जुड़े व्यवसायों पर को छापामारी की थी। जानकारी के मुताबिक ताजा मामले में ईडी की ओर से मुंबई, पुणे, सातारा और महाराष्ट्र के कुछ अन्य शहरों में तथा गोवा में तलाशी ली जा रही है। तलाशी डीबी रियल्टी, शिवालिक, जरंदेश्वर सहकारी शुगर कारखाना (जरंदेश्वर एसएसके) जैसे समूह से संबंधित परिसरों और पवार की बहनों से जुड़े व्यवसायों पर छापेमारी की जा रही है।

Next Story

विविध