Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Maharashtra Political Crisis : संजय राउत फिर बोले - आपके बाप दिल्ली और नागपुर में हैं, हमारे पास सिर्फ बालासाहेब हैं

Janjwar Desk
26 Jun 2022 6:09 AM GMT
Patra Chawl Case : संजय राउत के घर पर ED की रेड, शिवसेना सांसद से जारी है पूछताछ
x

Patra Chawl Case : संजय राउत के घर पर ED की रेड, शिवसेना सांसद से जारी है पूछताछ

Maharashtra Political Crisis : शिवसेना को लेकर भी विवाद के बीच शिंदे गुट ने संकेत दिया है कि बालासाहेब के नाम पर अगल पार्टी का मामला चुनाव आयोग तक पहुंच सकता है।

Maharashtra Political Crisis : पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र ( Maharashtra ) में जारी सियासी घमासान गहराने के साथ अब लंबा भी खिच रहा है। इस बीच शिवसेना ( Shiv Sena ) के बागी गुट ने असली शिवसेना और पार्टी के नाम को लेकर अदालत में दस्तक देने के संकेत दिए हैंं वहीं, संजय राउत ( Sanjay Raut ) ने एक बार फिर बागियों को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि लाखों शिवसैनिक हमारे एक इशारे का इंतजार कर रहे हैं।

शिवसेना सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ( Sanjay Raut ) ने कहा है कि लोग सीएम उद्धव ठाकरे ( CM Uddhav Thackeray ) के नेतृत्व वाली शिवसेना पर भरोसा रखेंगे। कल उन्होंने कहा था कि जो लोग बाहर गए हैं वो शिवसेना नाम का इस्तेमाल न करें। शिवसेना नाम का इस्तेमाल करने के बदले अपने बाप के नाम का इस्तेमाल करें और वोट मांगें। संजय राउत ( Sanjay Raut ) यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि उन्हें जो करना है करने दो, कब तक छुपोगे, मुंबई तो आना पड़ेगा ना। वहां बैठकर हमें क्या सलाह दे रहे हैं? लाखों शिवसैनिक हमारे एक इशारे का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन हमने अभी भी संयम रखा है।

वहीं असली शिवसेना ( Shiv Sena ) को लेकर भी विवाद के बीच शिंदे ( Eknath Shinde ) गुट ने संकेत दिया है कि बालासाहेब के नाम पर अगल पार्टी का मामला चुनाव आयोग तक पहुंच सकता है।

सरकार गठन को लेकर भाजपा की मुहिम तेज

महाराष्ट्र में जारी सियासी खींचतान के बीच राज्य में सरकार बनाने के लिए अब भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) भी सक्रिय हो गई है। पहले भाजपा नेता व पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे के बीच मुलाकात की खबरें सामने आई थीं। अब खबर है कि शनिवार देर रात असम के मंत्री अशोक सिंघल भी शिवसेना के बागी विधायकों से मिलने गुवाहाटी के रैडिसन ब्लू होटल पहुंचे।

कोश्यारी को मिली अस्पताल से छुट्टी

Maharashtra Political Crisis : महाराष्ट्र से ताजा खबर यह भी है कि राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को रविवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। फिछले दिनों कोरोना से संक्रमित होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था।

Next Story

विविध