Top
राष्ट्रीय

महाराष्ट्र : हिरासत में लिए गए REPUBLIC TV के तीन कर्मचारी, एफआईआर दर्ज

Janjwar Desk
9 Sep 2020 12:38 PM GMT
महाराष्ट्र : हिरासत में लिए गए REPUBLIC TV के तीन कर्मचारी, एफआईआर दर्ज
x
ड्यूटी में जो गार्ड थे उनसे फार्महाउस के अंदर जाने का रास्ता पूछा, गार्ड को उनपर शक हुआ तो उसने उन्हें सही रास्ता नहीं बताया और तुरंत अंदर जाकर पुलिस को सूचना दे दी....

मुंबई। महाराष्ट्र के रायगढ़ में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के फार्म हाउस में बिना अनुमति के घुसने की कोशिश के दौरान रिपब्लिक टीवी के एक रिपोर्टर और दो कैमरा पर्सन को हिरासत में ले लिया गया है। फिलहाल तीनों कर्मियों को चार दिन के पुलिस हिरासत में भेजा गया है। खबरों के मुताबिक रिपोर्टर का नाम अनुज कुमार बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक इस मामले की शिकायत फार्म हाउस में नाइट शिफ्ट की ड्यूटी कर रहे गार्ड ने की। 8 सितंबर को शाम 7.30 बजे के करीब रिपब्लिक भारत की एक कार में तीन लोग सवार थे और फार्म हाउस के बाहर रुके।

उन्होंने ड्यूटी में जो गार्ड थे उनसे फार्महाउस के अंदर जाने का रास्ता पूछा। गार्ड को उनपर शक हुआ तो उसने उन्हें सही रास्ता नहीं बताया और तुरंत अंदर जाकर पुलिस को सूचना दे दी। कुछ देर बाद वही तीन लोग वापस आए औऱ गार्ड को सही रास्ता नहीं बताने की वजह से उसे डांटा। जल्दी ही ये बहस हाथापाई में बदल गई।

पुलिस ने तहकीकात शुरू की और तीनों के खिलाफ IPC की धारा 452, 448, 504 और 34 के तहत FIR दर्ज की। ये धाराएं आहत, मारपीट और गलत इरादे के साथ किसी के घर में बिना अनुमति घुसने, इरादतन अपमान और शांति भंग करने जैसे गंभीर आरोपों की हैं।

Next Story
Share it