Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Cruise Drugs Case : 'घर आने वालें है सरकारी मेहमान' नवाब मलिक के ट्वीट से कौतूहल

Janjwar Desk
11 Dec 2021 5:43 AM GMT
Cruise Drugs Case : घर आने वालें है सरकारी मेहमान नवाब मलिक के ट्वीट से कौतूहल
x

(वानखड़े मामले में हाई कोर्ट में माफी मांगने के बाद नवाब मलिक का ट्वीट)


Nawab Malik: समीर वानखेड़े पर आरोप लगाने वाले नवाब मलिक की मुश्किले बढ़ गई हैं। वे अब खुद जांच एजेंसियों की रडार पर आ गए हैं। उनके ट्वीट के कई मायने मतलब निकाले जा रहे हैं...

Nawab Malik News: मुंबई ड्रग्स केस में एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर लगातार हमलावर रहे महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक (NCP Nawab Malik) के ताजा ट्वीट ने लोगों के बीच कौतूहल पैदा कर दी है। ट्वीट में नवाब मलिक (Nawab Malik Tweet) ने दावा किया कि उनके घर किसी भी वक्त सरकारी मेहमान आ सकते हैं। समीर वानखड़े मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) में माफी मांगने के बाद नवाब मलिक ने यह बात कही है। माना जा रहा है कि इस ट्वीट के जरिए उनका इशारा जांच एजेसिंयों की तरफ है।

नवाब मलिक ने बीती रात एक ट्वीट किया जिसमें लिखा, "साथियों, सुना है, मेरे घर आज कल में सरकारी मेहमान आने वाले हैं, हम उनका स्वागत करते हैं। डरना मतलब रोज रोज मरना, हमें डरना नहीं, लड़ना है, गांधी लड़े थे गोरों से, हम लड़ेंगे चोरों से।"

बॉम्बे हाईकोर्ट ने मलिक को लगाई फटकार

नवाब मलिक के इस ट्वीट से माना जा रहा है कि समीर वारखेड़े (NCB Sameer Wankhede) पर आरोप लगाने वाले नवाब मलिक की मुश्किले बढ़ गई हैं। वे अब खुद जांच एजेंसियों की रडार पर आ गए हैं। बता दें, समीर वानखेड़े के पिता ध्यानदेव वानखेड़े (Sameer Wankhede Father) ने नवाब मलिक पर गलत आरोपो के चलते मानहानि का केस दर्ज कराया है। इस मामले पर बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई चल रही है। बाम्बे हाईकोर्ट भी इस मामले में नवाब मलिक के खिलाफ सख्त रहा और उन्हें किसी भी तरह की बयानबाजी के लिए चेताया।

नवाब मलिक ने कोर्ट से मांगी माफी

वहीं, बीते दिन समीर वानखेड़े पर टिप्पणी को लेकर नवाब मलिक ने मुंबई हाई कोर्ट (Mumbai High Court) से बिना शर्त माफी मांगी। कोर्ट ने नवाब मलिक को फटकार लगाते हुए कहा कि अदालत के आदेश के बावजूद आप समीर वानखेड़े के खिलाफ टिप्पणी करते रहे। कोर्ट की फटकार के बाद नवाब मलिक ने माफी मांगते हुए कहा कि उनका इरादा कोर्ट के आदेश का उल्लंघन करना नहीं था।

गौरतलब है कि मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( Narcotics Control Bureau) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में अक्टूबर में क्रूज शीप पर छापा मार कर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन (Aryan Khan) समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। करीब 26 दिनों तक न्यायिक हिरासत में रहने के बाद उन्हें हाईकोर्ट से जमानत मिल गई। वहीं इस मामले में एनसीपी के मंत्री नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर लगातार आरोप लगाए थे। वे उनके धर्म और शादी को लेकर लगातार एक के बाद एक खुलासे कर रहे थे। इसको लेकर बांबे हाईकोर्ट ने उन्हें चेतावनी दी थी और किसी भी तरह की बयानबाजी पर रोक लगाई।

Next Story

विविध