Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Maryam Aurangzeb Video: पाकिस्तानी मंत्री की हुई फजीहत, लंदन में प्रदर्शनकारियों ने घेरकर लगाए 'चोरनी-चोरनी' के नारे, (See Viral Video)

Janjwar Desk
26 Sep 2022 6:51 AM GMT
Maryam Aurangzeb Video: पाकिस्तानी मंत्री की हुई फजीहत,  लंदन में प्रदर्शनकारियों ने घेरकर लगाए चोरनी-चोरनी के नारे, (See Viral Video)
x

Maryam Aurangzeb Video: पाकिस्तानी मंत्री की हुई फजीहत, लंदन में प्रदर्शनकारियों ने घेरकर लगाए 'चोरनी-चोरनी' के नारे, (See Viral Video)

Maryam Aurangzeb Video: पाकिस्तान की सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब की लंदन में फजीहत हो गई। मरियम को लंदन में एक कॉफी शॉप के बाहर प्रवासी पाकिस्तानियों ने घेर लिया और उन्हें देखकर चोरनी, चोरनी चिल्लाने लगे।

Maryam Aurangzeb Video: पाकिस्तान की सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब की लंदन में फजीहत हो गई। मरियम को लंदन में एक कॉफी शॉप के बाहर प्रवासी पाकिस्तानियों ने घेर लिया और उन्हें देखकर चोरनी, चोरनी चिल्लाने लगे। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि ब्रिटेन में रह रहे कुछ पाकिस्तानी मरियम को घेरे हुए हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, ये प्रवासी पाकिस्तानी देश में भयावह बाढ़ के बीच उनके विदेशी दौरे को लेकर नाराज थे और इसकी आलोचना कर रहे थे। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि चोरनी, चोरनी के नारे लगने के बावजूद मरियम ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और अपने मोबाइल फोन में ही बिजी रहीं। लेकिन, पाकिस्तान कैबिनेट मरियम के समर्थन में उतार आई हैं और इसे लेकर पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर निशाना साधा है।

पाकिस्तान के पत्रकार सैयद तलत हुसैन की ओर से शेयर किए गए इस वीडियो में मरियम कहती हैं कि वह पीटीआई अध्यक्ष इमरान खान की नफरत और विभाजन की राजनीति के हमारे भाइयों और बहनों पर पड़े प्रभाव को देखकर दुखी हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह आलोचना कर रही इस भीड़ के हर सवाल का जवाब देंगी। पाकिस्तान के वित्त मंत्री मिफ्ताह इस्मायल ने लंदन में इस तरह की प्रताड़ना और झूठ का शालीनता से सामना करने के लिए मरियम की सराहना की। उन्होंने ट्वीट कर कहा, इस तरह की प्रताड़ना और झूठ का शालीनता और संयम से सामना करने के लिए मरियम को सलाम है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध