Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

'ये MODI होगा मेरी मौत का जिम्मेदार'..जूता व्यापारी ने FB पर लाइव आकर खाया जहर, पत्नी की मौत ICU में पति

Janjwar Desk
9 Feb 2022 4:47 AM GMT
baghpat news
x

(बागपत के जूता व्यापारी ने नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाकर खाया जहर)

लाइव के दौरान व्यापारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। बताया जा रहा कि व्यापारी नोटबंदी और जीएसटी के बाद आर्थिक तंगी से जूझ रहा था...

Baghpat News: उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर भाजपा (BJP) तरह-तरह के लोक लुभावने वादे परोस रही, लेकिन सच्चाई कुछ और ही सामने आ रही। कुछ ऐसा ही मामला बागपत से सामने आया है। यहां आर्थिक तंगी से जूझ रहे एक जूता व्यापारी ने मंगलवार को पत्नी के साथ फेसबुक पेज पर लाइव आकर जहर खा लिया। इस लाइव के दौरान व्यापारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। बताया जा रहा कि व्यापारी नोटबंदी और जीएसटी के बाद आर्थिक तंगी से जूझ रहा था।

जहर खाने के बाद गंभीर हालत में दोनों को नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया, जबकि व्यापारी की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें आईसीयू रूम में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। उधर, पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक कासिमपुर खेड़ी गांव निवासी 40 वर्षीय राजीव तोमर बड़ौत नगर में सुभाष नगर गली नंबर एक में परिवार के साथ रहते है। बावली रोड पर उनकी जूते की दुकान है। वे होलसेल का भी काम करते हैं। मंगलवार की दोपहर वह अपनी दुकान पर फेसबुक पेज के जरिए पत्नी पूनम के साथ लाइव आए फिर व्यापार के संबंध में बात करते हुए जहर का पैकेट खोला और खा लिया।

पत्नी पूनम ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह असफल रही। इसके बाद पूनम ने भी जहर खा लिया। किसी ने दिल्ली रोड पर रहने वाले उनके परिचित को इसकी जानकारी दी तो वह तुरंत मौके पर आया और दोनों को कोताना रोड स्थित मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां के उपचार के दौरान पूनम ने दम तोड़ दिया। सूचना पर काफी संख्या में ग्रामीण और उनके परिजन अस्पताल में पहुंच गए।

पत्नी ने किया रोकने का प्रयास

जहर खाने से पहले पत्नी ने बहुत प्रयास किया पति से जहर की पुड़िया छीनने की..लेकिन वह नाकामयाब रही। जहर खाते समय व्यापारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराकर जहर खा लिया। पति के जहर खाने के बाद पत्नी ने भी खा लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। पूनम की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया। उधर, सूचना मिलने पर पुलिस भी अस्पताल में पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

इस गांव की रहने वाली थी पूनम

राजीव की पत्नी पूनम जनपद शामली के सुन्ना गांव की रहने वाली थी। राजीव के पिता का काफी समय पहले निधन हो गया था। गांव में राजीव की मां बिमलेश रहती थी। राजीव के दो बेटे हैं, जिनमें बड़ा बेटा विपुल और छोटा बेटा रिदम है। इस घटना से पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। उधर, देर रात्रि विभिन्न राजनीतिक पार्टी के नेता व कार्यकर्ता भी घटना की सूचना पर अस्पताल पहुंचे और घटनाक्रम के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

इस घटना के संबंध में सीओ हरीश भदौरिया ने बताया कि, अभी इस संबंध मेें कोई तहरीर नहीं आई है। पुलिस ने मामले की जानकारी जुटाई है। सभी तथ्यों की जांच की जा रही है। जो भी मामला प्रकाश में आएगा उस आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

Next Story

विविध