Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Merrut Crime News : दिल्ली पुलिस से रिटायर्ड इंस्पेक्टर से मांगी गई एक करोड़ की रंगदारी, CM और DGP को ट्वीट कर की शिकायत

Janjwar Desk
7 Nov 2021 5:45 AM GMT
merrut news
x

(घटना की जानकारी देते एसएसपी मेरठ प्रभाकर चौधरी)

शिकायत मिलने पर मेरठ पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि आरोपियों की छानबीन की जा रही है, मामले में जो भी दोषी हैं उन्हें जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा...

Merrut Crime News : उत्तर प्रदेश में अपराधियों के कहर से पुलिसवाले भी सुरक्षित नहीं नजर आ रहे। शनिवार 6 अक्टूबर को मेरठ में दिल्ली पुलिस से रिटायर्ड इंस्पेक्टर सुदेश कुमार भाटी से एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगे जाने का मामला सामने आया है।। रिटायर्ड इंस्पेक्टर ने सीएम योगी और डीजीपी यूपी को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

पीड़ित रिटायर्ड दरोगा ने मामले की शिकायत पुलिस से भी की है। शिकायत मिलने पर मेरठ पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि आरोपियों की छानबीन की जा रही है, मामले में जो भी दोषी हैं उन्हें जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस से रिटायर्ड इंस्पेक्टर सुदेश कुमार भाटी ने मुख्यमंत्री और डीजीपी यूपी को ट्वीट करते हुए बताया कि उनका बेटा लंदन में शिफ्ट हो गया है और बेटी की शादी हो चुकी है। रिटायर होने के बाद विकास त्यागी और उसके साथ ही ने पहले 50 लाख रुपए की ठगी कर ली थी।

भाटी ने आगो बताया कि अब वे एक करोड़़ रुपए की रंगदारी मांग रहे हैं। वहीं मामले की जानकारी लगने पर मेरठ पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों की गहनता से पड़ताल कर रही है। पुलिस कई संदिग्धों से पूछताछ भी कर रही है।

एसएसपी मेरठ प्रभाकर चौधरी ने बताया कि रंगदारी मांगे जाने की शिकायत पुलिस को भी ट्विटर के माध्यम से मिली पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा पीड़ित सुदेश कुमार भाटी मेडिकल थाना क्षेत्र के साउथ एक्सटेंशन में रहते हैं, उनसे भी मामले की जानकारी ली जा रही है।

Next Story

विविध