Top
राष्ट्रीय

मंत्री के बेटे ने वर्दी उतरवाने की दी धमकी, लेडी कांस्टेबल बोली.. ये वर्दी तुम्हारे बाप की गुलामी के लिए नहीं

Janjwar Desk
13 July 2020 7:10 AM GMT
मंत्री के बेटे ने वर्दी उतरवाने की दी धमकी, लेडी कांस्टेबल बोली.. ये वर्दी तुम्हारे बाप की गुलामी के लिए नहीं
x
गुजरात के स्वास्थ्य राज्यमंत्री कुमार कानाणी के बेटे प्रकाश अपने दोस्तों के साथ बिना मास्क के रात में घूम रहा था. इस दौरान लेडी कांस्टेबल ने रोका. जिसके बाद मंत्री के बेटे ने लेडी कांस्टेबल सुनीता यादव के साथ बहस करने लगा और वर्दी उतरवाने और ट्रांसफर करने की धमकी दे डाली....

जनज्वार। गुजरात के स्वास्थ्य राज्यमंत्री कुमार कानाणी के बेटे प्रकाश अपने दोस्तों के साथ बिना मास्क के रात में घूम रहा था. इस दौरान लेडी कांस्टेबल ने रोका. जिसके बाद मंत्री के बेटे ने लेडी कांस्टेबल सुनीता यादव के साथ बहस करने लगा और वर्दी उतरवाने और ट्रांसफर करने की धमकी दे डाली. सुनीता भी तैश में आई और उसने कहा कि यह तेरे बाप की वर्दी नहीं है. जाओ हिम्मत है तो मेरा ट्रांसफर करा दो. उसके बाद सुनीता ने नौकरी से इस्तीफा दे दिया है.


सोशल मीडिया में सुनीता के पक्ष में आए लोग

सुनीत यादव ने पक्ष में सोशल मीडिया में लोग उतर गए हैं. उनको इंसाफ दिलाने के लिए #i_support_sunita_yadav हैश टैग चलाया जा रहा है. सोशल मीडिया में मंत्री के बेटे के खिलाफ कार्रवाई करने की लोग मांग कर रहे हैं.

मंत्री के बेटे ने दी धमकी

मंत्री के बेटे प्रकाश ने सुनीता को कहा था कि 365 दिन यहीं खड़े रहने की ड्यूटी देंगे. जिसके बाद सुनीता का गुस्सा भड़क गए कहा कि पुलिस की यह वर्दी तुम्हारे बाप की गुलामी करने के लिए नहीं पहनी है. यह भी कहा कि औकात हो तो करवा देना मेरा ट्रांसफर गांधीनगर. सुनीता यही नहीं रूकी कार का नंबर प्लेट निकलवा दिया. मामला तूल पकड़ा देख मंत्री के बेटे ने सुनीता से माफी मांगी, लेकिन सुनीता का गुस्सा कम नहीं हुआ. जिसके बाद सुनीता ने अधिकारियों को इसके बारे में जानकारी दी. अधिकारियों को जैसे ही मंत्री के बेटा का मामला पता चला तो सुनीता को घर जाने के लिए बोल दिया. जिसके बाद सुनीता ने इस्तीफा देने की बात कह निकल गई.

Next Story

विविध

Share it