राष्ट्रीय

Mirchi Baba Rape Case: मिर्ची बाबा रेप के आरोप में गिरफ्तार, बच्चे होने का झांसा देकर भक्त महिला को बनाया शिकार

Janjwar Desk
10 Aug 2022 4:11 AM GMT
Mirchi Baba Rape Case: मिर्ची बाबा रेप के आरोप में गिरफ्तार, बच्चे होने का झांसा देकर भक्त महिला को बनाया शिकार
x
Mirchi Baba Rape Case: राज्य सरकार के खिलाफ गौरक्षा के मुद्दे पर लगातार मुखर रहने वाले मिर्ची बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। भोपाल पुलिस और ग्वालियर क्राइम ब्रांच ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए बाबा को एक होटल से गिरफ्तार किया।

Mirchi Baba Rape Case: राज्य सरकार के खिलाफ गौरक्षा के मुद्दे पर लगातार मुखर रहने वाले मिर्ची बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। भोपाल पुलिस और ग्वालियर क्राइम ब्रांच ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए बाबा को एक होटल से गिरफ्तार किया। पुलिस ने मिर्ची बाबा की गिरफ्तारी एक महिला की शिकायत के आधार पर की है जिसमें उसने बाबा पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक भोपाल पुलिस टीम मिर्ची बाबा को ग्वालियर से गिरफ्तार कर भोपाल रवाना हो गई है। महिला ने बाबा के खिलाफ भोपाल स्थित महिला थाने में दुष्कर्म का शिकायत दर्ज किया था। पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि बाबा ने बच्चे पैदा होने का झांसा देकर नशे की गोलियां खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था।


महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी को चार साल हो चुके हैं। बच्चे नहीं हैं इसलिए मिर्ची बाबा के संपर्क में आई थी। बाबा ने पूजा-पाठ कर संतान होने का दावा किया। इलाज के नाम पर महिला को नशे की गोलियां खिलाकर रेप किया। विरोध करने पर बाबा ने बोला कि बच्चा ऐसे ही होता है। घटना इसी साल जुलाई की है।

बता दें कि मिर्ची बाबा राजनीतिक रूप से काफी सक्रिय रहते हैं। वह बढ़ती महंगाई, गौरक्षा व अन्य मुद्दों को बीजेपी सरकार के खिलाफ मुखर रहे हैं। हाल के दिनों मिर्ची बाबा पर दो बार जानलेवा हमला भी हो चुका है।

Next Story

विविध