Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Morbi Cable Bridge Collapses: गुजरात के मोरबी में बड़ा हादसा, केबल ब्रिज टूटने से 400 लोग पानी में गिरे

Janjwar Desk
30 Oct 2022 2:23 PM GMT
मोरबी का मौत से है पुराना नाता, कुंभकरणी नींद में सोई रही गुजरात सरकार और तबाह हो गई सैकड़ों जिदंगियां
x

मोरबी का मौत से है पुराना नाता, कुंभकरणी नींद में सोई रही गुजरात सरकार और तबाह हो गई सैकड़ों जिदंगियां

Morbi Cable Bridge Collapses: गुजरात के मोरबी जिले में बड़े हादसा हुआ है. यहां मच्छु नदी पर बने केबल ब्रिज के टूटने से करीब 400 लोगों के नदी में गिरने की आशंका है.

Morbi Cable Bridge Collapses: गुजरात के मोरबी जिले में बड़े हादसा हुआ है. यहां मच्छु नदी पर बने केबल ब्रिज के टूटने से करीब 400 लोगों के नदी में गिरने की आशंका है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मच्छु नदी पर बना यह केबल ब्रिज काफी पुराना था और इसे हेरिटेज ब्रिज में शुमार किया जाता था. दीवाली के बाद गुजराती नए साल पर ही रिपेयरिंग के बाद इसे दोबारा खोला गया था. राहत व बचाव कार्य के लिए एनडीआरएफ, एसडीआरएफ को बुलाया गया है.

उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गुजरात के मुख्यमंत्री से हादसे को लेकर बात की. पीएमओ की तरफ से बताया गया, 'पीएम नरेंद्र मोदी ने मोरबी में हुई दुर्घटना के संबंध में गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल और अन्य अधिकारियों से बात की. उन्होंने बचाव अभियान के लिए टीमों को तुरंत भेजने को कहा है. पीएम ने स्थिति की बारीकी से और लगातार निगरानी करने और प्रभावित लोगों को हर संभव मदद देने के लिए कहा है.

वहीं, अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर हादसे पर दुख जताया है. दिल्ली के सीएम ने ट्वीट कर लिखा, 'गुजरात से बेहद दुःखद खबर मिल रही है. मोरबी में ब्रिज टूट जाने से कई लोगों के नदी में गिर जाने की खबर है. भगवान से उनकी जान और स्वास्थ्य की प्रार्थना करता हूँ.'

Next Story

विविध