Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Mukhtar Ansari Ambulance Case : मऊ की डॉक्टर अलका राय और शेषनाथ राय गिरफ्तार, खुद को बताया बेकसूर

Janjwar Desk
29 March 2022 4:02 AM GMT
मऊ की डॉक्टर अलका राय और शेषनाथ राय गिरफ्तार, खुद को बताया बेकसूर
x

मऊ की डॉक्टर अलका राय और बाहुबली मुख्तार अंसारी।

Mukhtar Ansari Ambulance Case : बाराबंकी पुलिस ने बाहुबली से नेता बने मुख्तार अंसारी एम्बुलेंस केस में मऊ की डॉक्टर अलका राय और उनके भाई शेषनाथ राय को गिरफ्तार कर लिया। दोनों से पूछताछ जारी है।

Mukhtar Ansari Ambulance Case : उत्तर प्रदेश में दोबारा योगी आदित्यनाथ ( Yogi Adityanath ) की सरकार बनने के बाद से प्रदेश की पुलिस पहले की तरह एक्शन मोड में आ गई है। बाराबंकी पुलिस ( Barabanki Police ) ने बाहुबली से नेता बने मुख्तार अंसारी एम्बुलेंस केस ( Mukhtar Ansari Ambulance Case ) में मऊ की डॉक्टर अलका राय ( Doctor Alka Rai ) और शेषनाथ राय ( Sheshnath Rai ) का गिरफ्तार कर लिया। दोनों से पूछताछ जारी है। सोमवार को मऊ पुलिस ने शेषनाथ राय को अपने कस्टडी में लिया था जबकि अलका राय को नजरबंद रखा गया था। मंगलवार तड़के चार बजे डॉक्टर अलका राय को भी गिरफ्तार कर लिया।

गैंगस्टर एक्ट में हुई ​गिरफ्तारी

बाराबंकी पुलिस ने एम्बुलेंस मामले में गैंगस्टर एक्ट के तहत बाहुबली मुख्तार अंसारी ( Mukhtar Ansari ) सहित 12 अन्य के खिलााफ केस दर्ज करने के बाद सोमवार को दोपहर हलधरपुर थाना पुलिस उनके आवास पर पहुंची और अस्पताल के निदेशक शेषनाथ राय और अलका राय को हिरासत में ले लिया। फिलहाल दोनों से इनसे पूछताछ कर रही है।

क्या कहा अलका राय ने

इस बीच अलका राय ( Alka Rai ) ने मीडिया बताया कि मैं बेकसूर हूं। मुझे बाराबंकी पुलिस ( Barabanki Police ) गिरफ्तार करने आ रही है। पुलिस मुझे गैंगस्टर एक्ट मामले में गिरफ्तार करने के लिए आ रही है। मंगलवार की सुबह अलका राय व उनके भाई शेषनाथ राय को बाराबंकी पुलिस ने सुबह 4 बजे गिरफ्तार कर लिया और अपने साथ बाराबंकी ले गई। खुद की गिरफ्तारी के बाद अलका राय ने कहा कि मुझे बाराबंकी पुलिस गिरफ्तार करके ले जा रही है। एंबुलेंस के मामले में गैंगेस्टर एक्ट का मुकदमा उनके ऊपर दर्ज किया गया है।

बता दें कि पंजाब के रोपड़ जेल में बंद रहने के दौरान मुख्तार अंसारी ( Mukhtar ansari ) को एंबुलेंस सुविधा मुहैया कराने का पूरा मामला सामने आया था। इस मामले में जांच के बाद पुलिस ने मुख़्तार अंसारी समेत सभी 12 आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की है। हाल ही में एम्बुलेंस मामले में 8 महीने तक जेल की हवा खाने के बाद महिला रोग विशेषज्ञ अलका राय रिहा हुई थी।

Next Story

विविध