Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Mumbai Cruise Ship Drugs Case : नवाब मलिक का चौंकाने वाला खुलासा, आर्यन खान को किया गया था किडनैप

Janjwar Desk
7 Nov 2021 7:16 AM GMT
Mumbai Cruise Ship Drugs Case : नवाब मलिक का चौंकाने वाला खुलासा, आर्यन खान को किया गया था किडनैप
x

एनसीपी नेता नवाब मलिक। 

Mumbai Cruise Ship Drugs Case : नवाब मलिक ने कहा कि मोहित कंबोज के साले के जरिए ट्रैप लगाई गई और वहां आर्यन खान को पहुंचाया गया। किडनैप कर 25 करोड़ की फिरौती मांगने का खेल हुआ। डील 18 करोड़ में हुई, 50 लाख रुपए उठाए गए पर एक सेल्फी ने खेल बिगाड़ दिया।

Mumbai Cruise Ship Drugs Case : महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ( Nawab Malik ) ने रविवार को मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स मामले में एक और बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने चौंकाने वाला दावा करते हुए बताया है कि आर्यन खान ( Aryan Khan ) की गिरफ्तारी नहीं हुई थी, बल्कि उन्हें किडनैप किया गया। कोर्ट की कार्यवाही में बार-बार ये बात सामने आई कि आर्यन खान खुद कोई टिकट लेकर उस क्रूज पर नहीं गए थे। वो, प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचर वाले के जरिए वो वहां गए थे। मैं, सीधे बताना चाहता हूं कि ये पूरा मामला किडनैपिंग और फिरौती का है।

Also Read : Video viral : दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मुस्लिम दुकानदार को धमकाने पर बजरंग दल कार्यकर्ता के खिलाफ FIR

किडनैपिंग का मास्टरमाइंड मोहित कंबोज

एनसीपी नेता ने कहा कि मोहित कंबोज के साले के जरिए ट्रैप लगाई गई और वहां आर्यन खान को पहुंचाया गया। किडनैप कर 25 करोड़ की फिरौती मांगने का खेल हुआ। डील 18 करोड़ में हुई। 50 लाख रुपए उठाए गए पर एक सेल्फी ने खेल बिगाड़ दिया। किडनैपिंग का मास्टरमाइंड मोहित कंबोज है जो वानखेड़े का साथी है।

समीर वानखेड़े का सिर्फ एक मकसद है, उगाही करना

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े का इस शहर में सिर्फ एक ही मकसद है। ड्रग्स का धंधा धड़ल्ले से चलता रहे। ड्रग माफियाओं को संरक्षण देकर उनसे उगाही की जाए। फिल्म जगत के लोग जो ड्रग्स लेते हैं उनकी जानकारी लेकर और डराकर हजारों रुपए की उगाही की जाए। ये खेल वे इस शहर में खेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि काशिफ खान ने हमारे मंत्री असलम शेख को पार्टी में आने के लिए मजबूर किया। हमारी सरकार के विभिन्न मंत्रियों के बच्चों को पार्टी में लाने की योजना भी बना रहे थे। अगर असलम शेख वहां जाते तो उड़ता पंजाब के बाद उड़ता महाराष्ट्र होता।

Also Read : T20 World Cup 2021 : पाक की जीत पर पत्नी ने मनाया जश्न, नाराज मियां ने FIR दर्ज करा इस बात का लिया बदला

Also Read : मोदी सरकार ने 3600 करोड़ रुपए के VVIP हेलिकॉप्टर घोटाले के आरोपी अगस्ता वेस्टलैंड से हटाया बैन, 360 करोड़ रिश्वत देने का लगा था आरोप

यहां से होता था सारा गैर कानूनी कारोबार

नवाब मलिक ने विजय पगारे का नाम लेते हुए कहा कि मुझे बताया गया कि वे पिछले 7 महीने से ललित होटल में रह रहे थे। मनीष और विलास भानुशाली, सैम डिसूजा वहां आते थे। वहां लड़कियां भी आती थीं। वहां नशीला पदार्थ लिया जाता था और वहां पैसे का लेन-देन भी होता था।

Next Story

विविध