Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Mumbai cruise ship drugs case : NCB की चार्जशीट में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्लिन चिट, नहीं मिले सबूत

Janjwar Desk
27 May 2022 8:06 AM GMT
Mumbai cruise ship drugs case : NCB की चार्जशीट में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्लिन चिट, नहीं मिले सबूत
x
Mumbai cruise ship drugs case : एनसीबी की चार्जशीट में आर्यन खान का नाम नहीं है। एनसीबी के मुताबिक आर्यन के पास ड्रग्स नहीं मिला।

Mumbai cruise ship drugs case : मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स केस मामले में एनसीबी ( NCB ) की ओर से चार्जशीट दाखिल करने के बाद नया मोड़ आ गया है। एनसीबी की चार्जशीट ( NCB Chargesheet ) में शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) के बेटे आर्यन खान ( Aryan Khan ) को क्लिन चिट दी गई है। एनसीबी की चार्जशीट में आर्यन खान का नाम नहीं है। एनसीबी के मुताबिक आर्यन के पास ड्रग्स नहीं मिला। एनसीबी ने इस मामले में आर्यन खान को क्लिन चिट दे दिया है। आर्यन खान के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है।




शुक्रवार को NDPS कोर्ट में नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आर्यन खान के खिलाफ चार्जशीट पेश की। दाखिल चार्जशीट में आर्यन खान ( Aryan Khan ) का नाम शामिल नहीं था। आर्यन के खिलाफ ड्रग्स केस में कोई सबूत नहीं मिले।

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस ( Mumbai cruise ship drugs case ) में एनसीबी की चार्टशीट ( NCB Chargesheet ) में मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट को क्लीन चिट नहीं मिली है। दोनों ड्रग्स केस में आरोपी बताए गए हैं। 6 लोगों के खिलाफ सबूत नहीं मिले। इनमें आर्यन खान ( Aryan Khan ) के अलावा साहु, आनंद, सुनील सेह, अरोड़ा के नाम शामिल हैं। शेष 14 लोगों के खिलाफ क्रूज ड्रग्स में केस दर्ज किया गया है। अब इन 14 लोगों के खिलाफ केस चलाया जाएगा।

Mumbai cruise ship drugs case : बता दें कि तीन अक्टूबर, 2021 को मुंबई क्रूज शिप पर NCB ने रेड की थी। रोड के दौरान बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) के बेटे आर्यन खान ( Aryan Khan ) सहित 19 लोगों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। छापे के दौरान 6 लोग गिरफ्तार हुए थे। आर्यन खान ( Aryan Khan ) को इस मामले में लगभग तीन हफ्ते से ज्यादा दिन जेल में बंद रहना पड़ा था।

(जनता की पत्रकारिता करते हुए जनज्वार लगातार निष्पक्ष और निर्भीक रह सका है तो इसका सारा श्रेय जनज्वार के पाठकों और दर्शकों को ही जाता है। हम उन मुद्दों की पड़ताल करते हैं जिनसे मुख्यधारा का मीडिया अक्सर मुँह चुराता दिखाई देता है। हम उन कहानियों को पाठक के सामने ले कर आते हैं जिन्हें खोजने और प्रस्तुत करने में समय लगाना पड़ता है, संसाधन जुटाने पड़ते हैं और साहस दिखाना पड़ता है क्योंकि तथ्यों से अपने पाठकों और व्यापक समाज को रू-ब-रू कराने के लिए हम कटिबद्ध हैं।

हमारे द्वारा उद्घाटित रिपोर्ट्स और कहानियाँ अक्सर बदलाव का सबब बनती रही है। साथ ही सरकार और सरकारी अधिकारियों को मजबूर करती रही हैं कि वे नागरिकों को उन सभी चीजों और सेवाओं को मुहैया करवाएं जिनकी उन्हें दरकार है। लाजिमी है कि इस तरह की जन-पत्रकारिता को जारी रखने के लिए हमें लगातार आपके मूल्यवान समर्थन और सहयोग की आवश्यकता है।

सहयोग राशि के रूप में आपके द्वारा बढ़ाया गया हर हाथ जनज्वार को अधिक साहस और वित्तीय सामर्थ्य देगा जिसका सीधा परिणाम यह होगा कि आपकी और आपके आस-पास रहने वाले लोगों की ज़िंदगी को प्रभावित करने वाली हर ख़बर और रिपोर्ट को सामने लाने में जनज्वार कभी पीछे नहीं रहेगा, इसलिए आगे आयें और जनज्वार को आर्थिक सहयोग दें।)

Next Story

विविध