Top
राष्ट्रीय

कंगना रनौत के ड्रग कनेक्शन के जांच के आदेश, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच करेगी जांच

Janjwar Desk
12 Sep 2020 2:30 AM GMT
कंगना रनौत के ड्रग कनेक्शन के जांच के आदेश, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच करेगी जांच
x
एक वरिष्ठ अधिकारी ने मीडिया से कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने शुक्रवार को मुंबई पुलिस से इस आरोप की जांच करने के लिए कहा है कि क्या बॉलीवुड अभनेत्री कंगना रनौत ने प्रतिबंधित पदार्थों और नशीले पदार्थों का इस्तेमाल किया....

जनज्वार। अभिनेत्री कंगना रनौत के कथित तौर पर ड्रग्स लेने ड्रग कनेक्शन की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। महाराष्ट्र सरकार ने अभिनेत्री द्वारा ड्रग इस्तेमाल किये जाने के आरोपों को लेकर इसकी जांच अपराध शाखा करेगी।

महाराष्ट्र सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मीडिया से कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने शुक्रवार को मुंबई पुलिस से इस आरोप की जांच करने के लिए कहा है कि क्या बॉलीवुड अभनेत्री कंगना रनौत ने प्रतिबंधित पदार्थों और नशीले पदार्थों का इस्तेमाल किया।

उन्होंने कहा कि अपराध शाखा इस मामले को देखेगी। सिटी पुलिस को इस संबंध में राज्य के गृह विभाग से एक संचार प्राप्त हुआ है।

इससे पूर्व महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मंगलवार को कहा था कि मुंबई पुलिस अभिनेता अध्ययन सुमन के आरोपों की जांच करेगी कि रनौत ने ड्रग्स लिया था। देशमुख ने कहा था कि अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन कभी रनौत के साथ रिश्ते में थे और एक साक्षात्कार में आरोप लगाया था।

उल्लेखनीय है कि शिवसेना के विधायक प्रताप सरनाईक ने गृह विभाग को एक पत्र सौंपकर अध्ययन के साक्षात्कार में आरोप का उल्लेख किया था। अधिकारी ने कहा कि पत्र का संज्ञान लेते हुए पुलिस को जांच करने के लिए कहा है।

गौरतलब है कि रनौत और शिवसेना के बीच पिछले कुछ दिनों से विवाद जारी है। दरअसल अभनेत्री द्वारा मुंबई की तुलना "पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर" से की गई जिसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया है।

Next Story

विविध

Share it